Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 4 अक्टूबर 2019 

  • पढ़िए दिन भर की प्रमुख खबरें
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:40 IST

अश्विन ने एक बार फिर पारी में 5 विकेट लिए
अश्विन ने एक बार फिर पारी में 5 विकेट लिए

IND vs SA, पहला टेस्ट: डीन एल्गर और क्विंटन डी कॉक के शतकों की बदौलत दक्षिण अफ्रीका का शानदार जवाब, अश्विन ने लिए 5 विकेट

विशाखापट्ट्नम टेस्ट के तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक दक्षिण अफ्रीका ने पहली पारी में 8 विकेट पर 385 रन बनाए। भारतीय टीम के पहली पारी में बनाए गए 502 रन से अभी मेहमान 117 रन से पीछे है। डीन एल्गर और क्विंटन डी कॉक ने शानदार शतक जड़कर टीम को मजबूती प्रदान की। भारत के लिए रविचन्द्रन अश्विन ने पांच विकेट झटके।

विजय हज़ारे ट्रॉफी 2019-20: 11वें दिन खेले गए सभी मैचों का राउंड अप

विजय हज़ारे ट्रॉफी 2019-20 के 11वें दिन कुल मिलाकर 11 मैच खेले जाने थे, लेकिन उसमें से 5 मैच बारिश के कारण रद्द हुए और सिर्फ 6 मैचों का परिणाम निकल सका। तमिलनाडु की तरफ से मुरली विजय ने शानदार शतक लगाया, वहीं नवदीप सैनी की घातक गेंदबाजी के सामने क्रुणाल पांड्या का ऑलराउंड प्रदर्शन बेकार गया। मध्य प्रदेश-सेना मुकाबले में तीन शतक लगे, वहीं त्रिपुरा के बिशाल घोष ने भी बेहतरीन शतक लगाया।

आईसीसी वनडे रैंकिंग: मोहम्मद आमिर को हुआ जबरदस्त फायदा, पापुआ न्यू गिनी के बल्लेबाज ने चौंकाया 

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच हुए तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद आईसीसी ने हालिया रैंकिंग जारी कर दी है। रैंकिंग में आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग 2 के मैचों के प्रदर्शन को भी जगह दी गई है और इस वजह से काफी बदलाव देखने को मिले हैं।

सौरव गांगुली ने रवि शास्त्री को लेकर दिया बड़ा बयान

गांगुली ने रवि शास्त्री को मुख्य कोच के लिए सही विकल्प बताया और कहा कि उपलब्ध विकल्पों में से शास्त्री सही शख्स थे और अब विश्व कप जीत कर उन्हें अपने आप को साबित करना होगा।

100 बॉल टूर्नामेंट के ड्राफ्ट में शामिल हुए हरभजन सिंह

जुलाई 2020 में शुरु होने जा रहे The Hundred के पहले सीजन के लिए अपना नाम देने वाले हरभजन सिंह इकलौते भारतीय खिलाड़ी हैं। इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलने वाले हरभजन ने अपनी बेस प्राइस लगभग 88 लाख रूपये रखी है।


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 04 Oct 2019, 23:53 IST
Advertisement
Fetching more content...