Create

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 7 मई 2019 

Enter caption

आईपीएल 2019, पहला क्वालीफायर: मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हराया, फाइनल में बनाई जगह

चेन्नई में खेले गए आईपीएल 2019 के पहले क्वालीफायर मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हराते हुए फाइनल में जगह बनाई। हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स को फाइनल में पहुंचने का एक और मौका मिलेगा। उनका सामना क्वालीफायर 2 में एलिमिनेटर जीतने वाली टीम के खिलाफ होगा। सूर्याकुमार यादव को उनकी शानदार अर्धशतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।


वर्ल्ड कप 2019: क्रिस मॉरिस को चोटिल एनरिक नॉर्टजे की जगह दक्षिण अफ्रीका टीम में किया गया शामिल

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे चोटिल होकर विश्व कप से बाहर हो गए हैं, उनकी जगह क्रिस मॉरिस को टीम में शामिल किया गया है। पोर्ट एलिजाबेथ में अभ्यास के दौरान उनका दाएं हाथ का अंगूठा चोटिल हो गया, जिससे उबरने में उन्हें छह से आठ हफ्तों का समय लगेगा।


सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या हुए नस्लभेदी टिप्पणी के शिकार

क्रस्टल डिसूजा ने इंस्टाग्राम पर हार्दिक की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उस पर लिखा कि मेरे भाई जैसा कोई हार्ड इच नहीं है। फिल्म एक्ट्रेस ने जैसे ही यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसी बीच एक ट्रोल्स ने हार्दिक पांड्या को निशाना बनाते हुए नस्लभेदी टिप्पणी की कि कालू भाई आप वेस्टइंडीज की विश्वकप टीम में क्यों नहीं चुने गए?


क्रिकेट न्यूज: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट सीरीज कार्यक्रम घोषित

मंगलवार को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने आगामी साल 2019-20 के लिए अपना टेस्ट मैचों का कार्यक्रम निर्धारित किया है। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच दो टेस्ट निर्धारित हुए हैं। इसके अलावा न्यूजीलैंड के साथ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का आयोजन होना है।


सुनील गावस्कर ने की वर्ल्ड कप को लेकर बड़ी भविष्यवाणी

लिटिल मास्टर के नाम से मशहूर सुनील गावस्कर ने कहा, "इस बार इंग्लैंड मेरी सबसे पसंदीदा टीम है। 2015 के विश्वकप में खराब प्रदर्शन करने के बाद टीम में काफी बदलाव किए गए। इससे टीम की सोच बदली और उनमें सकारात्मक बदलाव आए। उनका क्रिकेट खेलने का तरीका अब पूरी तरह बदल चुका है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment