"मुझे काफी खुशी हो रही है कि टिम पेन पाकिस्तान के लिए नहीं खेल रहे हैं"

टिम पेन
टिम पेन

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन (Tim Paine) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उन्हें टिम पेन के लिए बेहद खुशी हो रही है कि वो पाकिस्तान की तरफ से नहीं खेल रहे हैं।

दरअसल टिम पेन ने भारत के खिलाफ सिडनी टेस्ट मैच की दूसरी पारी में काफी खराब विकेटकीपिंग की थी और कई अहम कैच छोड़े थे। यही वजह थी कि भारतीय टीम मैच को ड्रॉ कराने में कामयाब रही।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए कामरान अकमल ने कहा कि उन्हें काफी खुशी है कि टिम पेन पाकिस्तान टीम का हिस्सा नहीं हैं। अगर वो पाकिस्तान में होते तो इस तरह के परफॉर्मेंस के लिए उनकी काफी आलोचना होती जैसा कामरान अकमल का पाकिस्तानी टीम की तरफ से खेलते हुए हुआ था। कामरान अकमल ने कहा,

मुझे काफी खुशी हो रही है कि वहां पर पाकिस्तानी टीम नहीं खेल रही थी और टिम पेन उसका हिस्सा नहीं थे, नहीं तो अभी तक पता नहीं क्या-क्या उनके बारे में कह दिया जाता। अब मैं ये देखना चाहुंगा कि जिन लोगों ने मेरे बारे में काफी कुछ बोला था वो अब इसको लेकर क्या-क्या बोलते हैं। ये काफी जबरदस्त टेस्ट मैच था और ऑस्ट्रेलिया की टीम ने काफी कोशिश की। उन्होंने कभी भी उम्मीद नहीं हारी कि वो ये मुकाबला नहीं जीत सकते हैं। उनका लड़ने का जज्बा ही उनका सबसे बड़ा हथियार है।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों भारतीय टीम ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथा टेस्ट मैच जीत सकती है

ऑस्ट्रेलिया को कैच नहीं पकड़ना पड़ा महंगा - टिम पेन

कामरान अकमल ने आगे कहा कि अगर टिम पेन ने वो कैच पकड़ लिए होते तो ऑस्ट्रेलिया की टीम शायद मुकाबला जीत गई होती। उन्होंने कहा,

ऑस्ट्रेलियाई टीम इस वक्त जीत का जश्न मना रही होती अगर उन्होंने वो कैच पकड़े होते। हालांकि मैदान में आपका अच्छा और बुरा दिन आता है। ऑस्ट्रेलियाई टीम की खास बात ये है कि वो ज्यादा गलतियां नहीं करते हैं लेकिन इस मैच में एक ही दिन में उन्होंने सारी गलतियां कर डालीं। टिम पेन का दिन काफी खराब रहा और विकेटकीपर कैच छोड़ता है लेकिन हम कुछ नहीं कह सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 2 कारण क्यों भुवनेश्वर कुमार की भारतीय टेस्ट टीम में वापसी होनी चााहिए

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता