Create

"मैं हैरान हूं कि एंड्रू टाई IPL बीच में ही छोड़कर वापस लौट गए हैं, मुझे यहां खेलने में कोई दिक्कत नहीं है"

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल (Nathan Coulter-Nile) ने एंड्रू टाई, एडम जैम्पा और केन रिचर्डसन के आईपीएल (IPL) से नाम वापस लेने और ऑस्ट्रेलिया लौटने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस फैसले पर हैरानी जताई है और कहा है कि वो बायो-बबल में बिल्कुल सेफ महसूस कर रहे हैं।

एंड्रू टाई आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा थे और रविवार को वो वापस ऑस्ट्रेलिया लौट गए। भारत में लगातार बढ़ रहे कोरोना मामलों की वजह से उन्होंने ये फैसला लिया। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के भी दो प्लेयर एडम जैम्पा और केन रिचर्डसन ने भी आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है।

ये भी पढ़ें: आईपीएल के एक ओवर में 30 या उससे ज्यादा रन देने वाले 8 गेंदबाज

ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स के वापस लौटने को लेकर नाथन कूल्टर नाइल का बयान

cricket.com.au से खास बातचीत में नाथन कूल्टर नाइल ने कहा कि वो मुंबई में बायो-बबल में सेफ महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा,

सबकी अपनी अलग राय है और उनके लिए हालात अलग हैं। मैं हैरान था कि पहले एंड्रू टाई और फिर उसके बाद एडम जैम्पा और केन रिचर्डसन वापस लौट गए। लेकिन अगर आप उनसे बात करेंगे तो फिर पता चलेगा कि ये फैसला उन्होंने क्यों लिया। मैंने कुछ दिन पहले एडम जैम्पा से बात की थी और उन्होंने वापस लौटने के पीछे एक अहम वजह बताई थी। हालांकि मैं बायो-बबल में काफी सेफ महसूस कर रहा हूं।

इससे पहले केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने भी कोरोना वायरस के बीच आईपीएल के आयोजन को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा कि आईपीएल सभी प्लेयर्स को एक सुरक्षित माहौल देता है। उन्होंने बताया कि जब यूके में लॉकडाउन हटा था तब किस तरह से स्पोर्टिंग इवेंट्स को कराया गया था।

मोर्गन ने इसके लिए फुटबॉल के बुंडेसलीगा और प्रीमियर लीग जैसे प्रतिष्ठित टूर्नामेंट्स का उदाहरण दिया। मोर्गन के मुताबिक ये लीग्स भी देश के पूरी तरह लॉकडाउन होने के बावजूद खेले गए।

ये भी पढ़ें : आईपीएल इतिहास में सबसे महंगा 20वां ओवर डालने वाले 3 गेंदबाज


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...