Create
Notifications

"इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में दूसरे ओपनर के तौर पर मैं के एल राहुल को खिलाउंगा"

के एल राहुल
के एल राहुल
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज की शुरुआत से पहले भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के ओपनिंग कॉम्बिनेशन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण (Vvs Laxman) के मुताबिक वो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ दूसरे ओपनर के तौर पर के एल राहुल को खिलाना पसंद करेंगे।

के एल राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान शिखर धवन के साथ पारी की शुरूआत की थी। रोहित शर्मा हैम्स्ट्रिंग इंजरी की वजह से उपलब्ध नहीं थे। हालांकि अब इंग्लैंड सीरीज के लिए भारत के तीनों ही सलामी बल्लेबाज उपलब्ध हैं। ऐसे में अब समस्या ये खड़ी हो गई है कि किसके साथ मैदान में उतरा जाए।

ये भी पढ़ें: सौरव गांगुली ने दिग्गज राहुल द्रविड़ को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शो में वीवीएस लक्ष्मण से पूछा गया कि विजय हजारे ट्रॉफी में शिखर धवन के शानदार प्रदर्शन के बाद कहीं के एल राहुल की जगह खतरे में तो नहीं पड़ जाएगी। इस पर उन्होंने कहा,

ये काफी मुश्किल सवाल है और दूसरे ओपनर के चयन को लेकर दुविधा की स्थिति जरुर रहेगी। रोहित शर्मा लिमिटेड ओवर्स की क्रिकेट में टीम के नियमित सलामी बल्लेबाज हैं। हालांकि के एल राहुल ने पिछले कुछ महीने और साल में जिस तरह का प्रदर्शन किया है उसे देखते हुए रोहित के साथ मैं राहुल को ही खिलाना पसंद करुंगा। मेरे हिसाब से इंडियन टीम मैनेजमेंट ने के एल राहुल को एक ओपनिंग बैट्समैन के तौर पर खिलाया और उन्होंने उस पोजिशन पर जबरदस्त प्रदर्शन किया।

धवन का प्रदर्शन अच्छा रहा लेकिन मैं के एल राहुल को टीम में रखुंगा - वीवीएस लक्ष्मण

वीवीएस लक्ष्मण के मुताबिक शिखर धवन के बेहतरीन परफॉर्मेंस के बावजूद वो के एल राहुल को ही टीम में जगह देना चाहेंगे। लक्ष्मण ने कहा,

शिखर धवन के लिए आईपीएल काफी अच्छा गया था। जिस तरह से उन्होंने टॉप ऑर्डर में बैटिंग की और दिल्ली कैपिटल्स के लिए शतक लगाए। इसके अलावा विजय हजारे ट्रॉफी में भी उन्होंने बड़ा शतक लगाया। हालांकि इन सबके बावजूद मैं के एल राहुल पर ही सलामी बल्लेबाज के तौर पर भरोसा दिखाउंगा।

ये भी पढ़ें: सैम करन ने बताया कि वो भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा क्यों नहीं ले पाए


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...