Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

ICC ने पूछा कौन सी है सबसे प्रतिष्ठित क्रिकेट फोटो? माइकल वॉन ने दिया जवाब, तो फैंस ने जमकर किया ट्रोल

  • ICC ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से सवाल पूछा कि सबसे प्रतिष्ठित क्रिकेट फोटो कौन सी है?
  • इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन को फैंस ने जमकर किया ट्रोल
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 24 Mar 2020, 21:14 IST

Twitter Image
Twitter Image

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने सोमवार को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से दुनिया भर के क्रिकेट फैंस से एक सवाल पूछा कि अब तक की सबसे प्रतिष्ठित क्रिकेट फोटो कौन सी है? कई क्रिकेट प्रशंसकों ने अपनी-अपनी राय जाहिर की। भारतीय फैंस भी आईसीसी के इस ट्वीट के जवाब में धोनी की फोटो ट्वीट करने लगे। लेकिन जब इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने आईसीसी के इस सवाल के जवाब में फोटो ट्वीट की तो लोग उन्हें ही ट्रोल करने लगे। 

दरअसल, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने आईसीसी के सवाल पर साल 2019 में विश्व विजेता बनी इंग्लैंड क्रिकेट टीम की ट्राफी के साथ की फोटो ट्वीट की। इसके बाद तो फैंस उन्हें ट्रोल करने लगे। एक फैन ने लिखा, उन्होंने एक्सीडेंटल नहीं लिखा था।

ये भी पढ़े- IPL 2020: बीसीसीआई ने फ्रेंचाइजी मालिकों के साथ कॉन्फ्रेंस कॉल को किया स्थगित


गौरतलब है कि विश्व कप के 12वें संस्करण का फाइनल मुकाबला इंग्लैंड और न्यूजीलैंड टीम के बीच खेला गया था। इस मुकाबले में न्यूजीलैंड में टॉस जीतकर न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया था और टीम निर्धारित 50 ओवरों में 241 रन बनाने में सफल हुई थी। इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम भी बेन स्टोक्स की पारी के दम पर निर्धारित 50 ओवरों में 241 रन बनाने में सफल हो गई थी।

हालांकि, यह मुकाबला अंपायरिंग के कारण भी चर्चा का विषय बना रहा। मैच टाई होने पर विजेता का फैसला करने के लिए सुपर ओवर खेला गया। दोनों देशों के बीच हुआ यह सुपर ओवर भी टाई हुआ जिसके बाद निर्धारित नियमों के अनुसार ज्यादा बाउंड्री लगाने के कारण इंग्लैंड को विजेता घोषित किया गया था।

Advertisement

ये बात भी लोग अब तक नहीं भूले हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड से किस तरह सेमीफाइनल मुकाबले में हार गई थी, जिसके बाद टीम के फाइनल मुकाबले में पहुंचने की उम्मीद को काफी बड़ा झटका लगा था।

Published 24 Mar 2020, 21:14 IST
Advertisement
Fetching more content...