Create
Notifications

प्रमुख पाकिस्तानी प्लेयर का बड़ा बयान, मोहम्मद आमिर दुनिया के बेस्ट गेंदबाज हैं

मोहम्मद आमिर पीएसएल के दौरान
मोहम्मद आमिर पीएसएल के दौरान
सावन गुप्ता

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में कराची किंग्स के कप्तान इमाद वसीम (Imad Wasim) ने अपने साथी खिलाड़ी मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) की काफी तारीफ की है। मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ जीत के बाद इमाद वसीम ने मोहम्मद आमिर को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि आमिर दुनिया के सबसे बेहतरीन गेंदबाज हैं।

शनिवार को खेले गए मुकाबले में कराची किंग्स ने मुल्तान सुल्तांस को 7 विकेट से हरा दिया। मुल्तान सुल्तांस ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 195 रनों का विशाल स्कोर बनाया। कराची किंग्स ने इस लक्ष्य को बाबर आजम की बेहतरीन पारी की बदौलत 18.5 ओवर में ही हासिल कर लिया।

मोहम्मद आमिर और इमाद वसीम ने अपनी टीम की तरफ से गेंदबाजी की शुरुआत की। इमाद ने अपने चार ओवरों के स्पेल में 22 रन देकर 1 विकेट लिए। वहीं आमिर ने 34 रन देकर 1 विकेट चटकाया। मोहम्मद आमिर ने एक ओवर मेडन भी डाला।

ये भी पढ़ें: भारतीय वनडे टीम के 2 जबरदस्त खिलाड़ी जिन्हें कभी कप्तानी का मौका नहीं मिला

मैच के बाद मोहम्मद आमिर के बारे में बात करते हुए इमाद वसीम ने कहा,

मेरा मानना है कि वो ना केवल पाकिस्तान बल्कि दुनिया के सबसे बेहतरीन गेंदबाज हैं। फ्लैट पिच पर भी वो जबरदस्त तरीके से गेंदबाजी कर रहे थे। मैं हमेशा उनका सपोर्ट करता हूं। मेरे हिसाब से जिनके साथ मैंने खेला है उनमें वो दुनिया के बेस्ट गेंदबाज हैं। वो काफी अच्छी तरह से गेंदबाजी कर रहे हैं।

मोहम्मद आमिर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायर हो चुके हैं

मोहम्मद आमिर इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट के साथ मतभेद की वजह से अचानक उन्होंने अपने संन्यास का ऐलान कर दिया था। आमिर ने कहा था कि वो तभी पाकिस्तान के लिए खेलेंगे जब बैकरूम स्टाफ में बदलाव किया जाएगा। उन्होंने कई बड़े आरोप टीम मैनेजमेंट पर लगाए थे।

ये भी पढ़ें: 2 भारतीय बल्लेबाज जिन्होंने वनडे और टेस्ट दोनों ही प्रारूपों में 25 या उससे ज्यादा शतक लगाए


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...