IND vs SA: दूसरे टी20 मैच को लेकर मौसम की जानकारी

मोहाली क्रिकेट ग्राउंड
मोहाली क्रिकेट ग्राउंड

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच बुधवार को मोहाली में खेला जाएगा। पहला मैच धर्मशाला में बारिश की वजह से रद्द हो गया था, ऐसे में फैंस के मन में यही सवाल होगा कि मोहाली में मौसम का मिजाज कैसा होगा। क्या वहां पर पूरा मैच हो पाएगा या एक बार फिर बारिश विलेन का रोल निभा सकती है।

दूसरे टी20 मैच के दौरान अगर मौसम की बात करें तो फैंस के लिए राहत भरी खबर है। मोहाली में बुधवार को मौसम पूरी तरफ साफ रहेगा और बारिश की कोई भी संभावना नहीं है। हालांकि गर्मी खिलाड़ियों के लिए परेशानी का सबब बन सकती है। मौसम विभाग के मुताबकि शाम 7 बजे 5 प्रतिशत बारिश की संभावना है तो वहीं रात 11:30 बजे तक ये अनुमान बढ़कर 10 प्रतिशत तक हो जाता है। इसके अलावा पूरी तरह से मौसम के साफ रहने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें: पहला टी20 मैच रद्द होने के बावजूद फैंस को मिली बड़ी राहत, वापस किये जाएंगे टिकट के पूरे पैसे

भारतीय खिलाड़ियों ने कल होने वाले मैच से पहले प्रैक्टिस भी किया, जिसकी तस्वीरें बीसीसीआई ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडर पर शेयर की हैं। बीसीसीआई ने अपने ट्वीट में लिखा ' भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले दूसरे टी20 मैच के लिए पूरी तरह से तैयार है'।

मोहाली के पिच की अगर बात करें तो यहां पर काफी रन बनते हैं। आईपीएल में भी हमने देखा है कि यहां पर बड़े-बड़े स्कोर बनते हैं। इसलिए दूसरे टी20 के दौरान हमें चौके-छक्कों की बारिश देखने को मिल सकती है। विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों पर भारतीय फैंस की निगाहें रहेंगी। वहीं दूसरी तरफ साउथ अफ्रीका के लिए कप्तान क्विंटन डी कॉक एक खतरनाक बल्लेबाज साबित हो सकते हैं।आपको बता दें कि सीरीज का आखिरी मैच आखिरी मैच 22 सितंबर को बेंगलुरु में खेला जाएगा।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now