Create

Watch: रविचंद्रन अश्विन के आउट होने के बाद विराट कोहली ने दिलाई मांकडिंग की याद, देखें वीडियो

Enter caption
मयंक मेहता

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स XI पंजाब के बीच बैंगलोर में कल शानदार मुकाबला खेला गया। अंत में बैंगलोर ने पंजाब को 17 रनों से शिकस्त देते हुए इस मैच में जीत दर्ज की और वो 8 अंकों के साथ सातवें स्थान पर आ गए हैं। आपको बता दें कि बैंगलोर की इस जीत में एबी डीविलियर्स और उमेश यादव ने अहम भूमिका निभाई। डीविलियर्स ने जहां 82 रनों की तूफानी पारी खेली, तो उमेश यादव ने 3 महत्वपूर्ण विकेट लिए।

हालांकि मैच के आखिरी ओवर में ऐसा कुछ हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। दरअसल पंजाब को आखिरी ओवर में 27 रनों की दरकार थी और कप्तान रविचंद्रन अश्विन स्ट्राइक पर थे। अश्विन ने पहली गेंद पर छक्का लगाते हुए मैच में रोमांच लाने की कोशिश की, लेकिन दूसरी गेंद पर उन्होंने शॉट खेला, जिसे विराट कोहली ने लॉन्ग ऑन पर पकड़ा। कैच पकड़ने के बाद कोहली ने अश्विन द्वारा किए गए मांकडिंग की झलक दिखाई और उनका मजाक बनाया। इसके बाद अश्विन भी काफी गुस्से में दिखाई दिए और उन्होंने पवेलियन लौटते समय अपने ग्लव्स को भी गुस्से में फेंक दिया।

आपको बता दें कि आईपीएल 2019 के चौथे मुकाबले में अश्विन ने जोस बटलर को मांकडिंग करके आउट करके आउट किया था, जिसके बाद काफी विवाद हुआ था। इसके बाद कई मौके ऐसे देखने को मिले जब खिलाड़ियों ने मांकडिंग का मजाक बनाया। इसमें खुद विराट कोहली, डेविड वॉर्नर और शिखर धवन शामिल हैं।

पंजाब की टीम को प्ले ऑफ में पहुंचने के लिए अब अपने सभी मैचों को जीतना होगा, दूसरी तरफ रॉयल चैलैंजर्स बैंगलोर की उम्मीदें अभी खत्म नहीं हुई है और उनके पास भी प्ले ऑफ में पहुंचने का पूरा मौका है। हालांकि इसके लिए उन्हें दूसरी टीमों के ऊपर भी निर्भर करना होगा।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...