Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान डेविड वॉर्नर पर दिखा मांकडिंग का असर

MANISH KUMAR
CONTRIBUTOR
न्यूज़
548   //    09 Apr 2019, 11:35 IST

Enter caption

आईपीएल 2019 का 22वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद बनाम किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया। इस मैच में एक बार फिर से 'मांकडिंग' चर्चा का विषय बन गया। मांकडिंग का खौफ सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर डेविड वॉर्नर पर दिखा। मोहाली में खेले गए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने 6 विकेट से सनराइजर्स हैदराबाद को हराया। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से सबसे ज्यादा रन डेविड वॉर्नर ने बनाए। वॉर्नर ने 62 गेंद पर 70 की पारी खेली इस पारी में उन्होंने 6 चौके और 1 छक्का लगाया। 70 रन की इस पारी से वॉर्नर अपनी टीम को जीत तो नहीं दिला सके लेकिन इस शानदार पारी के बीच में ही डेविड वॉर्नर पर मांकडिंग का डर दिखा।

मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए इस मैच में जब सनराइजर्स हैदराबाद बल्लेबाजी कर रही थी, तब पारी का छठा ओवर किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर. अश्विन करने के लिए आए। इसी ओवर में नॉन स्ट्राइकिंग एंड पर डेविड वॉर्नर खड़े थे। अश्विन जब गेंद फेंकने के लिए क्रीज की तरफ आए तभी डेविड वॉर्नर ने खुद को जल्दी से क्रीज के अंदर रखा। फोटो में साफ दिख रहा हैं कि डेविड वॉर्नर की आँखे अश्विन के हाथों पर हैं। जब तक अश्विन अपने हाथ से गेंद को फेंक नहीं देते, तब तक वॉर्नर खुद को क्रीज से बाहर नहीं करेंगे।

अश्विन की गेंदबाजी के समय डेविड वॉर्नर का यह डर सोशल मीडिया पर खुब शेयर किया गया।

आईपीएल के फेसबुक पेज ने भी डेविड वॉर्नर का यह रिएक्शन शेयर किया।



इसके बाद फैंस ने भी टि्वटर पर इस फोटो और वीडियो को शेयर किया।


Advertisement

वॉर्नर का खास रिकार्ड 

इस मैच में डेविड वॉर्नर की 70 रन की पारी से एक खास रिकार्ड उनके नाम हो गया। मैच में अर्धशतक लगाकर वॉर्नर ने आईपीएल में किसी एक टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड बनाया। डेविड वॉर्नर का यह अर्धशतक किंग्स XI पंजाब के खिलाफ 7वां अर्धशतक था। इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ भी वॉर्नर ने 7 अर्धशतक लगा रखे हैं इस तरह उन्होंने अपने ही रिकॉर्ड की बराबरी कर ली।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...