Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: कोलकाता नाइटराइडर्स की शानदार जीत के बाद क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं, अश्विन की हुई आलोचना

  • अश्विन को एक बार फिर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 28 Mar 2019, 00:59 IST

Enter caption

किंग्स इलेवन पंजाब को कोलकाता में खेले गए मुकाबले में घरेलू टीम कोलकाता नाइटराइ़डर्स के हाथों 28 रनों से शिकस्त का सामना करना पड़ा। मैच का सबसे बड़ा टर्निंग पॉइंट तब आया जब 30 गज दायरे के अंदर 3 फील्डर होने के कारण रसेल को आउट होने के बावजूद वापस बुलाया गया और गेंद नो बॉल करार दी गई। रसेल ने मैच में तूफानी पारी खेलते हुए बड़ा अंतर पैदा किया।

कोलकाता नाइटराइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते 218-4 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में किंग्स XI पंजाब की टीम 190-4 का स्कोर ही बना पाई और मैच हार गई। इस मैच के बाद क्रिकेट जगत की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली।

इसके साथ ही अश्विन एक बार फिर निशाने पर आए और उनको लेकर काफी कुछ कहा गया। आइए जानते हैं इस मैच के बाद ट्विटर पर किसने क्या कहा:

(कोलकाता ने अपने पहले दोनों मैच जीते हैं। नीतीश राणा की फॉर्म टीम को और मजबूत बनाती है और हां रसेल का प्रदर्शन बेहतरीन रहा ही है)


(देखिए एक फील्डर ज्यादा बाहर रखने से आपने 60,000 फैंस को फील्डर बना दिया। रसेल की वापसी अंडरटेकर जैसी रही है)


(अश्विन मैच में रसेल के नियमों की वजह से बचने के बाद काफी गुस्से में नजर आए। कर्मा वापस आत है)

Advertisement

(केकेआर की पारी वैसी ही गई, जैसा उन्होंने प्लान किया। नारेन स्पिनर के पीछे गए और लिन ने तेज गेंदबाजों के ऊपर आक्रमण किया। उनकी सबसे खास बात है कि वो आउट होने से नहीं डरते। रसेल को अंत में तेज गेंदबाजों के खिलाफ तूफानी बल्लेबाजी करते ही हैं)


(अश्विन आईपीएल 2019 में, पहले मैच में बटलर को मांकड़ के जरिए आउट किया, दूसरे मैच में अंपायर से ओवर थ्रो के जरिए आउट किया और तीसरे मैच में वो आईपीएल ट्रॉफी लेकर दुबई भाग जाएंगे)


(अश्विन को फील्ड प्लेसमेंट के वक्त हुई गलती का जिम्मेदार नहीं ठहरना चाहिए, वो यह देखने में लग थे कि उथप्पा क्रीज से बाहर तो नहीं है)


(मेरे हिसाब से् आंद्रे रसेल ने मैच में बड़ा अंतर पैदा किया। किंग्स इलेवन अपना बैलेंस सही करने के लिए काफी कुछ कर सकती है)


(अश्विन एक लैजेंड हैं। वो बिना गेंद डाले विकेट ले सकते हैं, बिना बल्ले से गेंद के लगे उन्हें 4 रन मिल जाते हैं और बिना गेंदबाज की गलती के नो बॉल हो जाती है(सब नियम के अंडर हैं) संन्यास के बाद अश्विन अंपायर बनने वाले हैं)


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Published 28 Mar 2019, 00:59 IST
Advertisement
Fetching more content...