IPL 2020, KXIP vs SRH - मैच प्रीव्यू, मौसम, पिच की जानकारी और Predicted XI

Photo- IPL
Photo- IPL

शनिवार, 24 अक्टूबर को IPL 2020 के दूसरे मुकाबले में किंग्स XI पंजाब (Kings XI Punjab) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच जोरदार भिड़ंत देखने को मिलेगी। पंजाब की टीम ने जहाँ पिछले तीन मुकाबलों में जबरदस्त वापसी कर अंक तालिका की टॉप टीमों को मात दी है, तो दूसरी तरफ सनराइजर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से हराया है। दोनों टीमों के बीच हुए पिछले मुकाबले में डेविड वॉर्नर की टीम ने 69 रनों से बाजी मारी थी। आगामी मुकाबला प्लेऑफ्स की जंग के लिए यह अहम होगा।

किंग्स XI पंजाब ने पिछले तीन मुकाबलों में जीत हासिल कर टूर्नामेंट में वापसी का बिगुल बजा दिया है। बैंगलोर, मुंबई और फिर दिल्ली को मात देकर उन्होंने साबित किया कि वो इस टूर्नामेंट की एक मजबूत टीम है। क्रिस गेल के आने से टीम की बल्लेबाजी में मजबूती दिखाई दी है और गेंदबाजी में भी घरेलू ख़िलाड़ी उम्दा प्रदर्शन कर रहे हैं। निकोलस पूरन, राहुल और मयंक का शानदार फॉर्म जारी है।

सनराइजर्स हैदराबाद ने पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से एकतरफा मात दी। मनीष पांडे और विजय शंकर ने टीम की जीत में अहम योगदान दिया था। इस जीत के साथ हैदराबाद की अंतिम 4 की उम्मीदें अभी भी जिंदा है। डेविड वॉर्नर और टीम मैनजेमेंट के लिए चिंता का विषय खिलाड़ियों का चोटिल होना है। टूर्नामेंट की शुरुआत में मिचेल मार्श, भुवनेश्वर कुमार और अब केन विलियमसन चोट से ग्रस्त है।

किंग्स XI पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन:

Kings XI Punjab: केएल राहुल (कप्तान), क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, ग्लेन मैक्सवेल, निकोलस पूरन, दीपक हूडा, क्रिस जॉर्डन, मुरगन अश्विन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह।

Sunrisers Hyderabad: डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, संदीप शर्मा, टी नटराजन, खलील अहमद।

मौसम की जानकारी: दुबई में तापमान तकरीबन 35 डिग्री के आसपास होगा, शाम को गर्मी के साथ मैदान पर नमी भी देखने को मिल सकती है।

पिच रिपोर्ट: पिच पहले बल्लेबाजी करने के लिए अनुकूल है। दुबई के मैदान पर लक्ष्य का पीछा करने में बल्लेबाजों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

IPL 2020 KXIP vs SRH (TV and Live Streaming Details)

टीवी: स्टार स्पोर्ट्स (7.30 PM)

लाइव स्ट्रीमिंग : Disney + Hotstar VIP

Quick Links

App download animated image Get the free App now