Create
Notifications

IPL 2020, KXIP vs SRH - आज का दूसरा मुकाबला कौन सी टीम जीत सकती है

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 24 Oct 2020
न्यूज़

शनिवार को आज होने वाले IPL 2020 के दूसरे मुकाबले में किंग्स XI पंजाब (Kings XI Punjab) की भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होगी। दोनों ही टीमों ने अपने पिछले मैच में जीत हासिल की है। पंजाब ने दिल्ली कैपिटल्स को मात देकर अपने आप को टूर्नामेंट में कायम रखा, तो दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से एकतरफा मात दी। अंक तालिका में भी दोनों टीमों के बीच बराबर की टक्कर नजर आ रही है। दोनों टीमों ने 10 मुकाबलों में से 4 ही जीते है और 6 मैच गंवा दिए है। इस मुकाबले में जीत हासिल करने वाली टीम के लिए प्लेऑफ्स का रास्ता आसान हो सकता है।

किसका पलड़ा भारी है?

पंजाब और हैदराबाद ने अपने पिछले मुकाबले जीते है। इसलिए बराबरी का मुकाबला देखने को मिल सकता है। पंजाब जीत की पटरी पर लौट आई है। राहुल की कप्तानी में टीम ने टॉप 3 टीमों को लगातार मुकाबलों में मात दी है। मुंबई, बैंगलोर और दिल्ली को लगातार हराकर टूर्नामेंट में वापसी की है। दूसरी तरफ हैदराबाद ने जीत का स्वाद पिछले मुकाबले में चखा है। मौजूदा खिलाड़ियों के फॉर्म को देखते हुए पंजाब का पलड़ा हैदराबाद के खिलाफ ज्यादा नजर आता है। बल्लेबाजी में पंजाब ने टॉप का प्रदर्शन किया है, तो गेंदबाजी में काफिस सुधार नजर आने लगा है। सनराइजर्स की बल्लेबाजी और गेंदबाजी में अभी दमखम नजर नहीं आया, जिससे वो लगातार मुकाबले अपने नाम कर सके।

पंजाब और हैदराबाद के खिलाफ होने वाले इस मुकाबले से प्लेऑफ्स की लड़ाई और भी दिलचस्प हो जाएगी। दिल्ली, बैंगलोर और मुंबई के शानदार प्रदर्शन देखते हुए इन तीन टीमों ने लगभग प्लेऑफ्स की दावेदारी मजबूत कर ली है लेकिन चौथे स्थान पर अभी भी 4 टीमों के बीच मुकाबला जारी है। पंजाब, राजस्थान, हैदराबाद और कोलकाता की निगाहें प्ले ऑफ्स के चौथे पायदान पर बनी हुई है।

किस टीम की होगी आज के मुकाबले में जीत, प्रेडिक्शन: किंग्स XI पंजाब आज का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत सकती है।

Published 24 Oct 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now