Create
Notifications

IPL 2020, SRH vs RR - मैच प्रीव्यू, मौसम, पिच की जानकारी और Predicted XI

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul
visit

रविवार, 11 अक्टूबर को आईपीएल (IPL 2020) में डबल धमाल देखने को मिलेगा। पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) आमने-सामने होंगे। हैदराबाद और रॉयल्स के बीच दोपहर 3:30 बजे से मुकाबला दुबई के मैदान पर खेला जायेगा। सनराइजर्स ने जहाँ जीत की राह पकड़ ली है, तो दूसरी तरफ राजस्थान लगातार 4 हार झेलकर मुश्किल में नजर आ रही है। राजस्थान ने 6 मुकाबलों में से केवल 2 ही अपने नाम किये है, जबकि सनराइजर्स 6 में से 3 जीती है और 3 ही हार चुकी है।

राजस्थान रॉयल्स की बात की जाए, तो इस सीजन में उन्होंने बेहतरीन शुरुआत की लेकिन पहले 2 मैच जीतने के बाद टीम को 4 लगातार हार का सामना करना पड़ा है। टीम की मुश्किलें बल्लेबाजों का बार-बार निराशाजनक प्रदर्शन रहा है। संजू सैमसन और स्टीव स्मिथ लगातार फेल होते नजर आ रहे है। रॉयल्स के लिए अच्छी खबर ये है कि दुनिया के नंबर 1 ऑलराउंडर बेन स्टोक्स टीम में वापसी करेंगे।

सनराइजर्स हैदराबाद ने पिछले कुछ मैचों में जीत का स्वाद चखा है। सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो और कप्तान डेविड वॉर्नर की जोड़ी ने लगातार कमाल का प्रदर्शन किया है। गेंदबाजी में राशिद खान अपना जलवा बिखेर रहे हैं, तो युवा तेज गेंदबाज टी नटराजन भी सभी को प्रभावित कर रहे हैं। हैदराबाद के लिए मध्यक्रम का न चल पाना ही एक चिंता का विषय है।

राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

Rajasthan Royals: स्टीव स्मिथ (कप्तान), जोस बटलर, यशस्वी जयसवाल/रॉबिन उथप्पा, संजू सैमसन, महिपाल लोमरोर, राहुल तेवतिया, बेन स्टोक्स, श्रेयस गोपाल, जोफ्रा आर्चर, वरुण आरोन, कार्तिक त्यागी।

Sunrisers Hyderabad: डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, संदीप शर्मा, टी नटराजन, सिद्धार्थ कौल।

मौसम की जानकारी: रविवार को होने वाले पहले मुकाबले में मौसम साफ़ रहने वाला है। तापमान तकरीबन 35-40 डिग्री के आसपास होगा, दोपहर में गर्मी ज्यादा होने वाली है, इसलिए बारिश होने के आसार नहीं है।

पिच रिपोर्ट: पिच पहले बल्लेबाजी करने के लिए अनुकूल है। लक्ष्य का पीछा करने में बल्लेबाजों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। दुबई में अभी तक 10 मैच खेले गए हैं, जहाँ केवल एक बार ही टीम ने चेज करके मुकाबला अपने नाम किया है।

IPL 2020, RR vs SRH (TV and Live Streaming Details)

टीवी: स्टार स्पोर्ट्स

लाइव स्ट्रीमिंग : Disney + Hotstar VIP


Edited by निशांत द्रविड़
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now