IPL 2020 - विराट कोहली में टी20 क्रिकेट में नए नियम का जिक्र किया, केएल राहुल ने दिया मजाकिया जवाब

विराट कोहली ने केएल राहुल से टी20 क्रिकेट को लेकर अहम सवाल पूछा
विराट कोहली ने केएल राहुल से टी20 क्रिकेट को लेकर अहम सवाल पूछा

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने एक मशहूर ब्रैंड के लिए इन्स्टाग्राम लाइव सेशन किया। दोनों खिलाड़ियों ने कल होने वाले आपसी आईपीएल (IPL 2020) मुकाबले के लिए बातचीत की। इस दौरान विराट कोहली ने केएल राहुल से टी20 क्रिकेट को लेकर अहम सवाल पूछा। कोहली ने राहुल से पूछा कि टी20 क्रिकेट का वो कौन सा नियम है जो आप बदलना या फिर देखना चाहेंगे? राहुल के जवाब के बाद कोहली ने भी टी20 क्रिकेट में नए नियम को लाने की राय रखी।

विराट कोहली के इस सवाल पर केएल राहुल ने चुटकी लेते हुए मजाक में कहा कि मैं चाहूँगा कल होने वाले मैच में आपको और एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) को बैन कर दिया जाए, ताकि हम आसानी से मैच जीत जाए। विराट कोहली ने इस जवाब पर अपनी ख़ुशी जाहिर की। राहुल के मजाकिया जवाब के बाद कोहली ने टी20 क्रिकेट में एक नए और अहम नियम को रखने की बात की। विराट कोहली ने कहा कि मैं चाहता हूँ, टी20 क्रिकेट में वाइड और वेस्ट हाइट नो बॉल को चेक करने के लिए बल्लेबाज के पास रिव्यू होना चाहिए। जिससे इस खेल में छोटी-छोटी होने वाली गलतियों में सुधार आये।

विराट कोहली के इस सुझाव का राहुल ने स्वागत किया और कहा कि हाँ यह बिलकुल सही सुझाव है। अगर ऐसा होता है, तो टी20 क्रिकेट में भी सुधार देखने को मिलेगा। कोहली ने लाइव सेशन में राहुल से आगामी मैच की तैयारी को लेकर सवाल किया। राहुल ने जवाब देते हुए कहा कि हमारे लिए अब हर एक मैच जरुरी है और हम इस टूर्नामेंट में केवल एक ही मुकाबला जीते है और वो भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ। अब हम चाहेंगे की फिर से हम कल का मुकाबला जीते और टूर्नामेंट में वापसी करे। कोहली ने दोनों टीमों को मजबूत बताते हुए राहुल को आगामी मैच की शुभकामनाएं दी है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now