Create
Notifications
Advertisement

3 बल्लेबाज जो IPL 2021 में सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए सबसे ज्यादा रन बना सकते हैं 

सनराइज़र्स हैदराबाद
सनराइज़र्स हैदराबाद
ANALYST
Modified 17 Mar 2021
टॉप 5 / टॉप 10

सनराइज़र्स हैदराबाद आईपीएल में निरंतर बेहतर प्रदर्शन करने वाली टीम है। इस टीम ने साल 2016 में फाइनल जीतकर अपना पहला ख़िताब जीता था और तब से यह टीम सीजन प्लेऑफ तक सफर तय कर रही है। आईपीएल 2020 में भी यह टीम प्लेऑफ तक पहुंची लेकिन फाइनल में पहुँचने में नाकामयाब रही थी। हालांकि पिछले सीजन इनके कई प्रमुख खिलाड़ी टूर्नामेंट के दौरान चोटिल होकर बाहर हो गए थे। इसके बावजूद इनके प्रदर्शन में कमी नहीं आयी थी। डेविड वॉर्नर फिर एक बार अपने खिलाड़ियों के साथ आईपीएल 2021 में धमाल मचाने को तैयार हैं।

सनराइज़र्स हैदराबाद के स्क्वॉड में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का जबरदस्त मिश्रण है। टीम में कई प्रतिभाशाली युवा हैं, जिन्होंने पिछले सीजन अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया था। टीम की बल्लेबाजी में रन मशीन वॉर्नर, बेयरस्टो, विलियमसन, मनीष पांडेय, समद और गर्ग जैसे बल्लेबाज मौजूद हैं। पिछले सीजन टीम के लिए सबसे ज्यादा रन टीम के कप्तान वॉर्नर ने बनाये थे। हालांकि पिछले सीजन टीम के कई बल्लेबाज निरंतर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे लेकिन इस बार भारतीय पिचों पर वो बल्लेबाज जरूर अच्छा करना चाहेंगे। इस आर्टिकल में हम उन 3 बल्लेबाजों की चर्चा करने जा रहे हैं, जो सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए इस सीजन सबसे ज्यादा रन बना सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 3 ओपनिंग बल्लेबाज जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 1000 रन बनाये

3 बल्लेबाज जो IPL 2021 में सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए सबसे ज्यादा रन बना सकते हैं

#3 केन विलियमसन

केन विलियमसन
केन विलियमसन

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की पहचान टेस्ट बल्लेबाज के तौर पर ज्यादा है लेकिन उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय स्तर और आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करके यह साबित किया है कि वह किसी भी प्रारूप में सफल हो सकते हैं। विलियमसन पिछले कुछ सीजन से सनराइज़र्स हैदराबाद की बल्लेबाजी के लिए काफी अहम साबित हुए हैं और उन्होंने कई बेहतरीन पारियां भी खेली हैं। आईपीएल 2018 में वॉर्नर की अनुपस्थिति में विलियमसन उस सीजन टीम के सबसे सफल बल्लेबाज थे। इस सीजन से पहले विलियमसन बढ़िया लय में हैं और अगर उन्हें सभी मैचों में मौका मिला तो वह टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन सकते हैं।

1 / 2 NEXT
Published 17 Mar 2021, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now