Create
Notifications

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फिर फेल हुए के एल राहुल, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul

IPL 2021 में कल खेले गए 21वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पंजाब किंग्स को एक लो स्कोरिंग मुकाबले में 5 विकेट से मात दी। कोलकाता ने लगातार चार हार का सिलसिला तोड़ जीत का स्वाद चखा है। पंजाब किंग्स को भी इस टूर्नामेंट की चौथी हार मिली है। मैच के बाद कप्तान राहुल ने भी टीम के प्रदर्शन पर निराशा जताई है लेकिन ट्विटर पर नरेंद्र मोदी स्टेडियम में उनकी ख़राब बल्लेबाजी का सिलसिला भी जारी रहा और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भी उनका प्रदर्शन बेहद ही ख़राब रहा था। साथ ही आईपीएल के पहले मुकाबले में वो केवल 19 रन ही बना पाए।

मुकाबले से पहले पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी कोच और पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वसीम जाफर ने ट्विटर पर मजेदार मीम शेयर करके चिंता जताई थी। वसीम जाफर ने ट्वीट करते हुए एक मजेदार मीम शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि राहुल फिर से आज नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेल रहे है और मीम के कैप्शन में लिखा था कि 'मुझे तो ऐसे धक-धक होरेला है' मतलब राहुल को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेलते हुए वसीम जाफर के दिल में धकधक हो रही है। के एल राहुल ने यहाँ इंग्लैंड के खिलाफ 4 टी20 मैच खेले थे, जिसमें उन्होंने कुल 15 रन बनाये थे जिसमें दो बार वो शून्य पर आउट हुए थे।

गौरतलब है कि कोलकाता नाइट राइडर्स के राहुल त्रिपाठी ने टीम के लिए अहम पारी खेली, जिसको लेकर भी दर्शकों ने कहा राहुल नाम में खराबी नहीं है। राहुल त्रिपाठी ने कठिन समय पर केकेआर के लिए 41 रनों की शानदार पारी खेली और टीम को विजयी बनाया।

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फिर फेल हुए राहुल, ट्विटर पर आई मजेदार प्रतिक्रियाएं:


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...