Create
Notifications

IPL 2021 - 'भुवनेश्‍वर कुमार का फॉर्म चिंता का विषय'

भुवनेश्‍वर कुमार ने मौजूदा सीजन में केवल 4 विकेट लिए हैं
भुवनेश्‍वर कुमार ने मौजूदा सीजन में केवल 4 विकेट लिए हैं
Vivek Goel
FEATURED WRITER

पूर्व भारतीय (India Cricket team) ओपनर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने तेज गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) के फॉर्म पर चिंता जताई है। आईपीएल 2021 (IPL 2021) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के लिए भुवनेश्‍वर कुमार ने ज्‍यादा प्रभावी प्रदर्शन नहीं किया, जिसने चोपड़ा को चिंतित किया है।

आईपीएल के मौजूदा सीजन में भुवी ने सात मैचों में केवल चार विकेट लिए हैं जबकि 8.76 की इकॉनोमी से रन खर्च किए हैं। भुवनेश्‍वर कुमार उन तीन तेज गेंदबाजों में से एक हैं, जिन्‍हें अगले महीने होने वाले टी20 विश्‍व कप के लिए भारतीय टीम में चुना गया है।

अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने समझाया कि कैसे भुवनेश्‍वर कुमार की कम गति भारतीय टीम को प्रभावित कर सकती है जबकि हार्दिक पांड्या भी गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं।

चोपड़ा ने कहा, 'मैं भारतीय टीम के दृष्टिकोण से भुवनेश्‍वर कुमार के फॉर्म को देख रहा हूं। मैं उनके फॉर्म को लेकर चिंतित हूं क्‍योंकि उनकी गति करीब 10 किमी प्रति घंटे की कम हुई है। हार्दिक पांड्या भी मुंबई इंडियंस के लिए गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं और आपने चौथा तेज गेंदबाज नहीं चुना है तो मैं वाकई चिंतित हूं।'

आकाश चोपड़ा ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बदलावों का अनुमान लगाया

आकाश चोपड़ा का मानना है कि सनराइजर्स हैदराबाद अब प्‍लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है, तो वह अपनी प्‍लेइंग XI में ढेरों बदलाव कर सकती है।

आकाश चोपड़ा के मुताबिक हैदराबाद की टीम अब डेविड वॉर्नर की जगह जेसन रॉय को आजमा सकती है। मनीष पांडे और केदार जाधव की जगह प्रियम गर्ग व अभिषेक शर्मा को मौका दिया जा सकता है। अब हारने को कुछ नहीं है तो सनराइजर्स हैदराबाद यह बदलाव कर सकती है।

आकाश चोपड़ा ने कहा, 'हैदराबाद अब डेविड वॉर्नर को जेसन रॉय के लिए टीम से बाहर करने पर सोच सकती है। इसके अलावा वो मनीष पांडे और केदार जाधव की जगह युवा अभिषेक शर्मा व प्रियम गर्ग को मौका देने का विचार भी कर सकती है।'

आकाश चोपड़ा द्वारा चुनी गई सनराइजर्स हैदराबाद की प्‍लेइंग XI: जेसन रॉय, श्रीवत्‍स गोस्‍वामी, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्‍दुल समद, जेसन होल्‍डर, राशिद खान, भुवनेश्‍वर कुमार, संदीप शर्मा और खलील अहमद।


Edited by Vivek Goel
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now