Create
Notifications

SRH की कप्‍तानी से हटने के बाद डेविड वॉर्नर की इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी हुई वायरल

डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर
Vivek Goel
FEATURED WRITER
Modified 02 May 2021
न्यूज़

सनराइजर्स हैदराबाद ने रविवार को आईपीएल 2021 में राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ मैच से पहले एक बोल्‍ड फैसला लिया। एसआरएच ने डेविड वॉर्नर को कप्‍तानी पद से हटाया और केन विलियमसन को नियुक्‍त किया। टीम प्रबंधन ने संकेत दिया है कि वह टीम संयोजन में बदलाव करना चाहती है और ऑस्‍ट्रेलियाई ओपनर को भी बाहर बैठाया जाए। यह बहुत हैरानीभरा फैसला है क्‍योंकि इस समय हैदराबाद के लिए दूसरे सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाज हैं। उन्‍होंने मौजूदा सीजन में 6 मैचों में 193 रन बनाए हैं, लेकिन उनका स्‍ट्राइक रेट 110.68 का रहा, जो लोगों को काफी खटक रहा है। फ्रेंचाइजी को वॉर्नर को बाहर बैठाने के बाद फैंस के गुस्‍से का सामना भी करना पड़ सकता है।

इस बीच यह नहीं पता चल सका है कि डेविड वॉर्नर का टीम प्रबंधन के साथ कुछ विवाद हुआ है। हाल ही में डेविड वॉर्नर ने मनीष पांडे को टीम से बाहर रखने पर प्रतिक्रिया दी थी और इसका आरोप चयनकर्ताओं पर लगाया था। वॉर्नर ने कहा था कि मनीष पांडे को बाहर करने का फैसला काफी कड़ा था। इस मामले पर टिप्‍पणी के कुछ मैचों के बाद वॉर्नर को कप्‍तानी से हटा दिया गया। कई लोगों को लग रहा है कि इसी वजह से वॉर्नर को कप्‍तानी से हटाया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स से यह भी जानकारी मिली है कि डेविड वॉर्नर और सनराइजर्स हैदराबाद के क्रिकेट ऑपरेशंस के निदेशक टॉम मूडी के साथ बनती नहीं है। दोनों के बीच प्‍लेइंग 11 को लेकर कई बार विवाद की स्थिति बन चुकी है।

डेविड वॉर्नर की इंस्‍टा स्‍टोरी ने खींचा ध्‍यान

इस बीच सनराइजर्स हैदराबाद के आधिकारिक घोषणा करने के बाद फैंस ने डेविड वॉर्नर के सोशल मीडिया हैंडल को खोजना शुरू किया। फैंस को पता चला कि क्रिकेटर ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कुछ स्‍टोरी पोस्‍ट की हैं। खब्‍बू बल्‍लेबाज ने कहा कि उन्‍हें हैदराबाद में फैंस के सामने खेलने की कमी खल रही है, जो फ्रेंचाइजी का होमग्राउंड है। अगली स्‍टोरी में वॉर्नर ने एक फैन का धन्‍यवाद दिया है, जिन्‍होंने उनकी शानदार पेंटिंग बनाई है।

वॉर्नर इंस्‍टा स्‍टोरी
वॉर्नर इंस्‍टा स्‍टोरी
इंस्‍टा स्‍टोरी
इंस्‍टा स्‍टोरी

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस समय आईपीएल 2021 की अंक तालिका में आखिरी स्‍थान पर है। केन विलियमसन की कप्‍तानी में टीम को नतीजों में बदलाव की उम्‍मीद है।

Published 02 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now