Create

फैन ने डेविड वॉर्नर से SRH के लिए शतक जमाने को कहा, ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर ने दिया मजेदार जवाब

डेविड वॉर्नर ने अपने फैन को शतक जमाने की बात पर मजेदार जवाब दिया
डेविड वॉर्नर ने अपने फैन को शतक जमाने की बात पर मजेदार जवाब दिया

ऑस्‍ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket team) के धाकड़ ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कुछ समय पहले ही पुष्टि की थी कि वो आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण में हिस्‍सा लेंगे। वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का प्रतिनिधित्‍व करते हुए नजर आएंगे।

आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अपने वीडियो से फैंस का मनोरंजन करते हैं और सोशल मीडिया के जरिये फैंस से जुड़े हुए भी रहते हैं।

वॉर्नर को एक फैन ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में शतक जमाने को कहा, जिस पर कंगारू क्रिकेटर ने मजेदार जवाब दिया है। एक इंस्‍टाग्राम यूजर ने ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर के लिए कमेंट किया, 'डेविड दूसरे चरण में आपके शतक का इंतजार है।'

कुछ मिनट बाद डेविड वॉर्नर ने मजेदार जवाब दिया, जिसे जानकर अपनी हंसी रोकना मुश्किल हो रहा है। वॉर्नर ने जवाब दिया, 'हां मैं भी इंतजार कर रहा हूं, लेकिन टीम में मुझे शामिल किया जाएगा तो ही शतक बना पाऊंगा।'

डेविड वॉर्नर को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में टीम में मौका मिलेगा या नहीं?
डेविड वॉर्नर को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में टीम में मौका मिलेगा या नहीं?

डेविड वॉर्नर का सनराइजर्स हैदराबाद के साथ क्‍या हुआ विवाद?

डेविड वॉर्नर ने अपनी कप्‍तानी में सनराइजर्स हैदराबाद को खिताब जिताया है। वह टीम की जान माने जाते हैं। हालांकि, आईपीएल 2021 के पहले चरण में वॉर्नर के साथ कुछ भी अच्‍छा नहीं हुआ। उनकी कप्‍तानी में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम मैच नहीं जीत पा रही थी। फिर मनीष पांडे को टीम से बाहर करने पर वॉर्नर ने मैच के बाद कहा कि यह उनका फैसला नहीं था। इसके कारण वॉर्नर से टीम प्रबंधन नाराज हो गया।

वॉर्नर की खराब कप्‍तानी के कारण उन्‍हें बीच सीजन में कप्‍तानी पद से बर्खास्‍त किया गया। इसके अलावा वॉर्नर को प्‍लेइंग XI से भी बाहर कर दिया गया जबकि टूर्नामेंट में बल्‍ले से उनका प्रदर्शन बहुत खराब नहीं था। हां उन्‍होंने कुछ धीमी पारियां जरूर खेली थीं।

वॉर्नर की जगह फ्रेंचाइजी ने केन विलियमसन को नया कप्‍तान बनाया। इसी वजह से वॉर्नर ने अपने फैन को जवाब दिया कि अगर टीम में जगह मिली तो वह खुद शतक जमाने के लिए पूरा जोर लगाएंगे।

बता दें कि इस समय सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आईपीएल 2021 की अंक तालिका में अंतिम स्‍थान पर है। हैदराबाद को अगर प्‍लेऑफ में पहुंचना है तो अपने सभी मुकाबले जीतने होंगे। एसआरएच की टीम आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपने अभियान की शुरूआत दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ 22 सितंबर को करेगी। देखना दिलचस्‍प होगा कि डेविड वॉर्नर को टीम में जगह मिलेगी या नहीं।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment