Create
Notifications

IPL 2021 - डेविड वॉर्नर के साथ सनराइजर्स हैदराबाद का बर्ताव देखकर बहुत दुखी हैं पूर्व क्रिकेटर

डेविड वॉर्नर ने स्‍टैंड्स में बैठकर हैदराबाद और कोलकाता का मैच देखा था
डेविड वॉर्नर ने स्‍टैंड्स में बैठकर हैदराबाद और कोलकाता का मैच देखा था
Vivek Goel

ऑस्‍ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की पूर्व खिलाड़ी से कमेंटेटर बनी लीसा स्टालेकर (Lisa Sthalekar) ने डेविड वार्नर (David Warner) के साथ सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के व्यवहार को 'दिल दहला देने वाला' करार दिया। क्रिकबज लाइव पर बातचीत करते हुए स्‍टालेकर ने कहा कि इस सीजन में वॉर्नर के साथ जैसा बर्ताव हुआ, वो अच्‍छा नहीं है जबकि फ्रेंचाइजी में उनका इतने सालों में योगदान शानदार रहा है।

स्‍टालेकर ने कहा, 'यह दिल दहला देने वाली बात लगी जबकि आप जानते हैं कि डेविड वॉर्नर ने फ्रेंचाइजी के लिए कितना कुछ किया है। वॉर्नर ने कई बार टीम को फाइनल में पहुंचाया। 2016 में टीम को चैंपियन बनाया। मुझे नहीं पता कि पीछे क्‍या चल रहा है, लेकिन इस तरह का व्‍यवहार बहुत खराब है। मुझे यह बिलकुल भी रास नहीं आया क्‍योंकि उन्‍होंने फ्रेंचाइजी के लिए बहुत कुछ किया है। मुझे इससे नफरत हुई।'

वॉर्नर का सनराइजर्स हैदराबाद के साथ व्‍यवहार आईपीएल 2021 के पहले हाफ में बिगड़ा। फ्रेंचाइजी के लिए लगातार छह सीजन में 500 या ज्‍यादा रन बनाना, कई बार प्‍लेऑफ में टीम को पहुंचाना और 2016 में खिताब दिलाने वाले वॉर्नर को पहले चरण में कप्‍तान की जिम्‍मेदारी से हटाया गया। इसके बाद वॉर्नर को प्‍लेइंग XI से भी बाहर कर दिया गया।

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में वॉर्नर ने प्‍लेइंग XI में वापसी जरूर की, लेकिन कुछ खराब प्रदर्शन के बाद उन्‍हें फिर बाहर बैठा दिया गया।

मैं चाहूंगी कि आखिरी मैच में वॉर्नर को मौका मिले: लीसा स्‍टालेकर

वॉर्नर को जब से टीम से बाहर किया गया तब से वह डगआउट में नजर नहीं आए। वॉर्नर केकेआर और एसआरएच के बीच मैच के दौरान स्‍टैंड्स में बैठे हुए नजर आए थे और तब वह फ्रेंचाइजी का झंडा लहरा रहे थे।

ऐसा तय लग रहा है कि अगले साल फ्रेंचाइजी वॉर्नर को रिटेन नहीं करेगी। इसलिए स्‍टालेकर चाहती हैं कि वॉर्नर को एसआरएच की तरफ से विदाई मैच खेलने को मिले। स्‍टालेकर चाहती हैं कि सीजन समाप्‍त होने से पहले एक आखिरी बार वॉर्नर ऑरेंज जर्सी पहनकर प्‍लेइंग 11 का हिस्‍सा हो।

स्‍टालेकर ने कहा, 'चूंकि अगले साल वो उसे नहीं रखेंगे तो मैं चाहती हूं कि एसआरएच उन्‍हें आखिरी मैच खेलने दे क्‍योंकि कितने हैदराबाद फैंस उन्‍होंने खोए क्‍योंकि वॉर्नर के साथ ऐसा बर्ताव रहा।'

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अपना 13वां मैच खेलेगी। फिर 8 अक्‍टूबर को अबुधाबी में वह अपने अभियान का अंत मुंबई इंडियंस के खिलाफ करेगी।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...