Create
Notifications

राजस्थान रॉयल्स vs सनराइजर्स हैदराबाद गेम के दौरान स्टेडियम में प्रवेश करने के लिए दो बुकीज को किया गया अरेस्ट

राजस्थान रॉयल्स vs सनराइजर्स हैदराबाद
राजस्थान रॉयल्स vs सनराइजर्स हैदराबाद
SENIOR ANALYST
Modified 05 May 2021
न्यूज़

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच दो मई को हुए मुकाबले के दौरान कथित तौर पर स्टेडियम में एंट्री करने के लिए दो बुकीज को अरेस्ट किया गया है। कहा जा रहा है कि ये बुकीज बिना परमिशन के स्टेडियम में दाखिल हुए थे और इसके बाद इन्हें अरेस्ट कर पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

बुधवार को न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस बात की पुष्टि की। एएनआई की खबर के मुताबिक दोनों ही बुकीज को कई सेक्शंस के तहत चार्ज किया गया है।

राजस्थान रॉयल्स vs सनराइजर्स हैदराबाद के बीच दो मई को खेला गया मुकाबला इस सीजन का आखिरी मुकाबला साबित हुआ। कोरोना वायरस की वजह से इस सीजन को पोस्टपोन कर दिया गया। केन विलियमसन इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी कर रहे थे, जबकि जोस बटलर ने मुकाबले में ताबड़तोड़ शतक लगाया था।

ये भी पढ़ें: "भारत में IPL का आयोजन नहीं होना चाहिए था, यूएई पहली च्वॉइस होनी चाहिए थी"

नकली एक्रिडेशन कार्ड का प्रयोग करके स्टेडियम में ली थी एंट्री

बताया जा रहा है कि बुकीज ने स्टेडियम में एंट्री करने के लिए नकली एक्रिडेशन कार्ड का प्रयोग किया था। दोनों ही बुकीज के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक जिन दो बुकीज को पकड़ा गया है उनके नाम कृष्णन गर्ग और मनीष कंसल हैं जो स्वरूप नगर और जालंधर के रहने वाले हैं। ये दोनों ही बुकीज स्टेडियम के वीआईपी लॉन्ज में घुसने की कोशिश कर रहे थे। जब इनसे पूछताछ की गई तो ये स्टेडियम में आने का संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। इन दोनों बुकीज का ताल्लुक किसी बड़े सिंडिकेट से हो सकता है।

आईपीएल का आयोजन पोस्टपोन होने के बाद अब सितंबर में इसका आयोजन हो सकता है। सबकुछ निर्भर करेगा कि कोरोना वायरस से स्थिति किस तरह की रहती है।

ये भी पढ़ें: भारत में IPL आयोजन का फैसला बिल्कुल सही था, चौंकाने वाला बयान आया सामने

Published 05 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now