'मैं उस मैसेज को कभी नहीं भूल सकता...', IPL ट्रॉफी जीतने के बाद नितीश राणा ने गौतम गंभीर को लेकर किया बड़ा खुलासा

नितीश राणा ने किया बड़ा खुलासा (Photo Credit - IPLT20)
नितीश राणा ने किया बड़ा खुलासा (Photo Credit - IPLT20)

Nitish Rana Revealed Gautam Gambhir message before IPL 2024 : आईपीएल 2024 का टाइटल कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीत लिया है। फाइनल मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर केकेआर ने तीसरी बार ट्रॉफी अपने नाम की। वहीं इस खिताबी जीत के बाद केकेआर के दिग्गज क्रिकेटर नितीश राणा ने टीम के मेंटर गौतम गंभीर से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। नितीश राणा ने बताया कि गौतम गंभीर ने उनसे आईपीएल के आगाज से पहले कहा था कि मुझे तभी खुशी मिलेगी, जब केकेआर के हाथों में इस सीजन ट्रॉफी होगी।

दरअसल गौतम गंभीर इससे पहले दो सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर थे। उनकी कोचिंग में लखनऊ का प्रदर्शन अच्छा रहा था और टीम दोनों ही बार प्लेऑफ में पहुंची थी। हालांकि आईपीएल 2024 से पहले गौतम गंभीर ने केकेआर को ज्वॉइन कर लिया और उनके आते ही टीम चैंपियन भी बन गई।

नितीश राणा ने गौतम गंभीर के मैसेज का किया खुलासा

नितीश राणा ने आईपीएल फाइनल के बाद बताया कि जब गौतम गंभीर केकेआर के मेंटर बने तब वो काफी खुश हुए। उन्होंने गंभीर को एक बधाई संदेश भेजा और इसके जवाब में गंभीर ने जो कहा, वो उसे कभी नहीं भूल पाएंगे। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान नितीश राणा ने कहा,

मैं एक स्टोरी शेयर करना चाहुंगा। जब गौतम गंभीर भैय्या टीम के मेंटर बने थे तो मैंने उन्हें मैसेज भेजा था कि मैं काफी खुश हूं। उन्होंने जवाब में कहा कि थैंक्यू लेकिन मुझे खुशी तभी मिलेगी, जब हाथों में ट्रॉफी के साथ हम पोडियम पर खड़े होंगे। आज वो दिन आ गया है और मैं उस मैसेज को कभी नहीं भूल पाउंगा।

आपको बता दें कि आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में केकेआर ने बेहद आसानी के साथ सनराइजर्स को 8 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 18.3 ओवर में सिर्फ 113 रन बनाकर सिमट गई। जवाब में केकेआर ने इस टार्गेट को 10.3 ओवर में ही सिर्फ 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस तरह केकेआर ने तीसरी बार आईपीएल का टाइटल अपने नाम किया। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद को निराश होना पड़ा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now