IPL 2024 : रिंकू सिंह की जिद्द के आगे विराट कोहली को माननी पड़ी हार, मिल गई वो चीज़ जिसके लिए युवा बल्लेबाज था बेकरार, देखें वीडियो

Neeraj
विराट कोहली से मिला रिंकू सिंह को दूसरा बैट (Photos: X)
विराट कोहली से मिला रिंकू सिंह को दूसरा बैट (Photos: X)

Rinku Singh Gets Virat Kohli Bat: कोलकाता नाइट राइडर्स के खतरनाक बल्लेबाज रिंकू सिंह की जिद्द के आगे आखिरकार विराट कोहली ने भी हार मान ली और उन्होंने युवा बल्लेबाज को अपना बल्ला तोहफे के तौर पर दे दिया, जिसके लिए रिंकू काफी बेकरार थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रिंकू सिंह को विराट कोहली से मिला एक और बल्ला

बता दें कि 29 मार्च को आरसीबी बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मैच के बाद, विराट कोहली ने तोहफे के तौर पर रिंकू सिंह को अपना बल्ला दिया था। इसके बाद 21 अप्रैल को दोनों टीमों के बीच फिर से मुकाबला खेला गया। मैच से पहले रिंकू सिंह ने विराट कोहली को बताया कि उनके द्वारा गिफ्ट किया गया बल्ला प्रैक्टिस सेशन में उनसे टूट गया है। फिर रिंकू ने कोहली से एक और बल्ला देने की जिद्द की थी और कहा था कि मैं आपकी कसम खा रहा हूँ, फिर कभी बैट नहीं तोडूंगा।

अब जब रिंकू की विश पूरी हो गई है तो उनकी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं है। केकेआर ने अपने ट्विटर हैंडल पर रिंकू सिंह का एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में जब वह होटल पहुंचते हैं, तो उनसे पूछा जाता है कि रिंकू भाई बैट मिला? फिर रिंकू हँसते हुए कहते हैं, 'हां मिल गया।'

केकेआर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा,

मिल गया बैट रिंकू को। विराट भाई थैंक्यू।

आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रदर्शन

श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली केकेआर मौजूदा सीजन में अपना अगला मुकाबला 26 अप्रैल को ईडन गार्डन्स में पंजाब किंग्स के विरुद्ध खेलेगी। केकेआर वर्तमान में 7 मैचों में 5 जीत के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है।

केकेआर ने इस आईपीएल सीज़न में अपनी सर्वश्रेष्ठ शुरुआत की, सीएसके से हारने से पहले उसने अपने पहले तीनों मैच जीते थे। अब श्रेयस अय्यर की टीम जीत बेहतरीन लय में है और इस सीजन में प्लेऑफ में पहुंचने के लिए प्रबल दावेदारों में से एक दिख रही है। वहीं, रिंकू सिंह ने भी खुद को मिले मौकों पर कुछ अच्छी पारियां खेली और उनकी नजर टी20 वर्ल्ड कप 2024 पर होगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now