IPL 2024 : केकेआर को मिली हार के बाद ड्रेसिंग रुम पहुंचे शाहरुख खान, गौतम गंभीर को कही ये बड़ी बात

शाहरुख खान और गौतम गंभीर (Photo Credit - BCCI)
शाहरुख खान और गौतम गंभीर (Photo Credit - BCCI)

KKR vs RR IPL Match : कोलकाता नाइट राइडर्स को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में रोमांचक तरीके से आखिरी गेंद पर हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद केकेआर के फैंस और खिलाड़ी जहां काफी निराश नजर आए तो टीम को मालिक और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने टीम का हौसला बढ़ाया है। उन्होंने टीम को खास संदेश देते हुए कहा कि हम मजबूती के साथ अगले मैच में वापसी करेंगे।

आईपीएल 2024 के 31वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 2 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 223 रन बनाए। जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने इस टार्गेट को 8 विकेट खोकर 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर हासिल कर लिया।

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम 16वें ओवर तक मैच में बनीं हुई थी लेकिन इसके बाद आखिर के कुछ ओवरों में आकर मुकाबला गंवा दिया। इस हार के बाद केकेआर के खिलाफ हताश नजार आए, क्योंकि टीम काफी करीब आकर हार गई थी।

हम इस मैच में हार के हकदार नहीं थे - शाहरु खान

हालांकि इसके बाद टीम के मालिक शाहरुख खान केकेआर के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे और खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ाया। उन्होंने गौतम गंभीर से कहा,

कई बार हमारे जीवन में ऐसे दिन आते हैं और खासकर खेल में कि जब हम हारने के हकदार नहीं होते हैं और कई दिन ऐसे भी होते हैं, जब हम जीत के हकदार नहीं होते हैं। मुझे लगता है कि आज एक ऐसा दिन था, जब हम हार के योग्य नहीं थे, क्योंकि सबने काफी बेहतरीन खेल दिखाया। हमें खुद पर गर्व महसूस करना चाहिए। इसलिए कृप्या दुखी या निराश मत होइए। उसी तरह से खुशी महसूस कीजिए, जैसे हम इस ड्रेसिंग रुम में आते हैं। सबसे अहम चीज हमारे अंदर की एनर्जी है और मेरे हिसाब से हमारे प्लेयर्स काफी एनर्जी से भरे हैं। गौतम गंभीर तुम्हें निराश होने की जरुरत नहीं है। हम मजबूती के साथ वापसी करेंगे। आज के मैच में गॉड का यही प्लान था। जैसा रिंकू सिंह हमेशा कहता है कि गॉड के बेहतर प्लान के साथ हम वापसी करेंगे। सबको धन्यवाद, आज आपने बहुत अच्छा खेल दिखाया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now