SRH vs RCB: 'टी20 को टेस्ट की तरह ना खेले'- धीमी पारी की वजह से विराट कोहली का जमकर उड़ा मजाक, आईं जबरदस्त प्रतिक्रियाएं 

Neeraj
विराट कोहली ने 43 गेंदों में 51 रन बनाये (Photos: X)
विराट कोहली ने 43 गेंदों में 51 रन बनाये (Photos: X)

Virat Kohli slow fifty: आईपीएल 2024 के 41वें मैच में आज सनराइजर्स हैदराबाद की भिड़ंत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से हो रही है। इस मुकाबले में बेंगलुरु टीम के कप्तान फाफ डू प्लेसी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 206/7 का स्कोर खड़ा किया। दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने अर्धशतकीय पारी खेली, लेकिन इसके बावजूद वो फैंस के निशाने पर आ गए।

दरअसल, किंग कोहली ने इस मुकाबले में 43 गेंदों का सामना करते हुए 51 रन बनाये, जिसमें 4 चौके और एक छक्का शामिल रहा। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 118.60 का रहा। उनके साथ बल्लेबाजी कर रहे, रजत पाटीदार ने महज 20 गेंदों में 50 रन बनाये। कोहली अपनी धीमी पारी की वजह से ट्विटर पर जमकर ट्रोल हुए।

विराट कोहली की धीमी पारी को लेकर आई प्रतिक्रियाओं पर एक नजर:

(कोहली WTC फाइनल 2025 की तैयारी कर रहे हैं।)

(विराट कोहली 51(43) को देखकर पाकिस्तान से बाबर आजम:)

(विराट कोहली की सबसे खराब पारी।)

(विराट कोहली ने आज के मैच में 43 गेंदों पर 51 रन बनाए। यह कुछ चिंतन और जांच का समय है, किंग कोहली। उन्हें निश्चित रूप से अपने और टीम इंडिया के हित में भविष्य के लिए अपने दृष्टिकोण पर पुनर्विचार करना चाहिए।)

(विराट भाई को समझाओ कि भारत -इंग्लैंड की टेस्ट सीरीज जो उन्होंने मिस की थी वो खत्म हो चुकी है। टी20 को टेस्ट की तरह ना खेले। आशा है कि वह वर्ल्ड कप से पहले अपना खोया हुआ टी20 फॉर्म वापस पा लेंगे, वरना भारत के हाल हार आरसीबी जैसे होंगे। प्लीज किंग वापस आ जाओ।)

(समस्या यह है कि कोहली के मामले में यह स्पष्ट रूप से दिखाई देता है कि टीम उनके लिए कोई मायने नहीं रखती, बस उन्हें रन चाहिए चाहे वह किसी भी स्ट्राइक रेट से हो।)

(इस पिच पर ये पारी कोई स्वीकार नहीं करेगा।)

(यह विराट द्वारा खेली गई सबसे खराब पारियों में से एक थी, पावरप्ले के बाद कोई बाउंड्री नहीं लगी, मुझे लगता है कि उन्हें पावरप्ले के बाद भी आक्रामक क्रिकेट खेलना चाहिए, क्योंकि डीके और लोमरोर का आना बाकी था।)

(आरसीबी का स्कोर सुरक्षित नहीं। विराट कोहली की पारी से आरसीबी को मिल सकती है एक और हार।)

Quick Links

App download animated image Get the free App now