COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल नीलामी 2019: 3 कारण क्यों मुंबई इंडियंस के लिए युवराज सिंह बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं

SENIOR ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
16.98K   //    19 Dec 2018, 19:25 IST

Enter caption

 इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन के लिए नीलामी 18 दिसंबर को जयपुर में संपन्न हुई। इस नीलामी में कई अनजाने खिलाड़ियों को जहां भारी-भरकम रकम मिली, वहीं कई दिग्गज खिलाड़ियों के लिए कोई खरीददार ही नहीं मिला। ब्रेंडन मैकलम, जेसन होल्डर और ल्यूक रॉन्ची जैसे खिलाड़ियों के लिए किसी भी फ्रेंचाइजी ने बोली नहीं लगाई।

कुछ ऐसा ही पहले राउंड की नीलामी में युवराज सिंह के साथ हुआ, जहां किसी भी टीम ने उनको नहीं खरीदा लेकिन दूसरे राउंड में मुंबई इंडियंस ने उनको उनकी बेस प्राइस में खरीद लिया। अब 12वें सीजन में युवराज मुंबई इंडियंस की जर्सी में दिखाई देंगे। युवराज को खरीदने के बाद मुंबई इंडियंस के कोच और टीम मालिक ने खुशी जताई है, वहीं युवराज सिंह ने भी कहा है कि वो टीम से जुड़ने को लेकर उत्साहित हैं।

आइए जानते हैं क्यों युवराज सिंह को खरीदकर मुंबई इंडियंस ने बेहतर काम किया।

मध्यक्रम के भरोसेमंद बल्लेबाज:

युवराज सिंह के आ जाने से मुंबई इडियंस का मध्यक्रम मजबूत हो गया है। अभी तक कप्तान रोहित शर्मा के ऊपर अकेले ये जिम्मेदारी थी कि वो बाकी बल्लेबाजों के साथ पारी को आगे बढ़ाएं लेकिन युवराज के आने से उनके ऊपर से ये भार हल्का हो जाएगा। भारतीय टीम के लिए भी युवराज सिंह मध्यक्रम में खेलते हुए कई मैच जिता चुके हैं और मुंबई इंडियंस के लिए भी वो ये रोल आसानी से निभा सकते हैं।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...