Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

दीपक हूडा और क्रुणाल पांड्या के बीच हुए झगड़े को लेकर इरफान पठान ने दी प्रतिक्रिया

इरफान पठान
इरफान पठान
SENIOR ANALYST
Modified 13 Jan 2021, 10:16 IST
न्यूज़
Advertisement

सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी से पहले दिग्गज ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) और दीपक हूडा (Deepak Hooda) के बीच हुए झगड़े को लेकर पूर्व भारतीय दिग्गज इरफान पठान (Irfan Pathan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। इरफान पठान ने कहा है कि अगर दीपक हूडा द्वारा लगाए गए आरोप सही हैं तो फिर ये काफी हैरान और दिल तोड़ने वाली घटना है।

आपको बता दें कि दीपक हूडा और क्रुणाल पांड्या दोनों सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए बड़ौदा टीम का हिस्सा थे। क्रुणाल पांड्या टीम के कप्तान थे लेकिन कुछ दिन पहले दीपक हूडा ने आरोप लगाया था कि क्रुणाल पांड्या ने उनके साथ बदतमीजी की है। खबरों के मुताबिक क्रुणाल पांड्या ने दीपक हूडा को अपशब्द कहे थे और उस दौरान कोच प्रभाकर, मुनाफ पटेल और जूनियर क्रिकेटर भी मौजूद थे। दीपक हूडा ने बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन को लेटर लिखकर क्रुणाल पांड्या के अनप्रोफेशनल व्यवहार के बारे में जानकारी दी थी। इसी वजह से दीपक हूडा ने टीम से अपना नाम वापस ले लिया था।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों भारतीय टीम ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथा टेस्ट मैच जीत सकती है

इरफान पठान ने दी पूरे मामले को लेकर प्रतिक्रिया

अब इस पूरे मामले को लेकर बड़ौदा के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा,

बड़ौदा का पूर्व कप्तान और कई सारे युवा प्लेयर्स को मेंटोर करने की वजह से मुझे ये पता है कि टीम का माहौल कैसा होना चाहिए। खिलाड़ी खुद को सेफ महसूस करें, स्वंतत्र होकर खेलें और टीम के लिए अपना बेस्ट दें ये काफी जरुरी होता है। अगर दीपक हूडा के आरोप सही हैं तो फिर वास्तव में ये एक हैरान करने वाली और दिल तोड़ देने वाली घटना है। किसी भी प्लेयर के साथ ऐसा व्यवहार नहीं होना चाहिए।

इरफान पठान ने आगे एक चौंकाने वाला खुलासा किया और कहा कि चयनकर्ताओं ने कई बार अच्छा प्रदर्शन कर रहे खिलाड़ियों का चयन नहीं किया। उन्होंने कहा,

ऐसा कई बार पूर्व में हो चुका है कि युवा खिलाड़ी जो अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे और 30 साल से कम की उम्र के थे उन्हें टीम में जगह नहीं दी गई। बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन के सभी सदस्यों से में अनुरोध करता हूं कि वो इस मामले की जांच करें क्योंकि क्रिकेट के लिए ये सही नहीं है।

ये भी पढ़ें: 2 कारण क्यों भुवनेश्वर कुमार की भारतीय टेस्ट टीम में वापसी होनी चााहिए

Published 13 Jan 2021, 10:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit