Create
Notifications

बिना मैच हारे टीम ने जीता खिताब, 4 टीमों की टी20 सीरीज में जबरदस्त रोमांच 

2022 France Women's T20I Quadrangular Series
2022 France Women's T20I Quadrangular Series
Prashant

फ्रांस के ड्रेक्स में 5 से 8 मई तक खेले गए चार टीमों की टी20 सीरीज में जर्सी ने चार में से चार मैच जीतकर खिताब पर कब्ज़ा किया। मेजबान फ्रांस चार मैचों में दो जीत और बेहतर रन रेट की वजह से दूसरे स्थान पर रही, वहीं ऑस्ट्रिया की टीम चार मैचों में दो जीत के साथ तीसरे स्थान पर रही। स्पेन ने अपना डेब्यू किया, लेकिन चार के चार मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

5 मई को जर्सी ने फ्रांस को 7 विकेट और ऑस्ट्रिया ने स्पेन को 35 रनों से हराया। 6 मई को जर्सी ने स्पेन को 67 रन और ऑस्ट्रिया को 70 रन से हराया। 7 मई को जर्सी ने फ्रांस को 6 विकेट और ऑस्ट्रिया ने स्पेन को 48 रन से हराया। 8 मई को फ्रांस ने स्पेन को 66 रन और ऑस्ट्रिया को 59 रनों से हराया।

स्पेन की एल्सपेथ फ्लावर ने सीरीज में सबसे ज्यादा 141 रन (4 मैच) बनाये, वहीं ऑस्ट्रिया की महादेवा पथिरानेहेलागे ने सबसे ज्यादा 8 विकेट (4 मैच) लिए। पारी में सर्वाधिक स्कोर का रिकॉर्ड फ्रांस की तारा ब्रिटन (68* vs ऑस्ट्रिया) और पारी में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी का रिकॉर्ड महादेवा पथिरानेहेलागे (5/16 vs स्पेन) के नाम रहा।

8 मैचों की सीरीज में पांच अर्धशतक लगे, जिसमें जर्सी की ट्रिनिटी स्मिथ ने सबसे ज्यादा दो अर्धशतक लगाये। वहीं दूसरी तरफ गेंदबाजी में 4 बार पारी में 3 या उससे ज्यादा विकेट लिए गए।

🏆 WINNERS 🏆Jersey finish 4 wins from 4 games and win the 4-Nations tournament!Great performances from the team over the past 3 days. Thanks to our hosts @francecricket. @BrooksMacdonald | #backingred 🇯🇪 https://t.co/8M5x8swSh2

Edited by Prashant

Comments

Fetching more content...