Create

मार्क वुड ने जोफ्रा आर्चर के साथ टीम में कंपटीशन को लेकर दिया बड़ा बयान

जोफ्रा आर्चर और मार्क वुड
जोफ्रा आर्चर और मार्क वुड
Nitesh

इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज मार्क वुड (Mark Wood) ने टीम में जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) के साथ कंपटीशन को लेकर बड़ा बयान दिया है। मार्क वुड ने कहा है कि उनके और आर्चर के बीच दोस्ताना कंपटीशन है।

इंग्लैंड के इन दोनों दिग्गज तेज गेंदबाजों ने भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में अभी तक जबरदस्त प्रदर्शन किया है। दोनों ही खिलाड़ियों ने तीसरे टी20 मुकाबले में अपनी जबरदस्त गेंदबाजी से भारतीय टीम को बड़ा स्कोर नहीं बनाने दिया और मेहमान टीम ने एक आसान जीत हासिल की। मार्क वुड इंजरी की वजह से दूसरा टी20 मुकाबला नहीं खेल पाए थे लेकिन तीसरे टी20 मुकाबले में उन्होंने जबरदस्त तरीके से वापसी की। उन्होंने भारत के दोनों सलामी बल्लेबाजों के एल राहुल और रोहित शर्मा को पावरप्ले में ही आउट कर दिया।

ये भी पढ़ें: भारत की तरफ से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा अर्धशतक लगाने वाले टॉप 4 बल्लेबाज

मार्क वुड और जोफ्रा आर्चर काफी तेज गति से गेंदबाजी करते हैं

मार्क वुड और जोफ्रा आर्चर दोनों ही जबरदस्त तरीके से तेज गति से गेंदबाजी करते हैं। यही वजह है कि अभी तक उन्होंने अपने पेस और बाउंस से भारतीय बल्लेबाजों को परेशान किया है। जब मार्क वुड से पूछा गया कि दोनों में सबसे तेज कौन है तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा "अक्सर हमसे ये सवाल पूछा जाता है। मेरे और जोफ्रा आर्चर के बीच फ्रेंडली कंपटीशन है और निश्चित तौर पर वो बहुत ही तेज हैं।"

मार्क वुड ने आगे कहा "जिन दो पिचों पर मैंने खेला है उस पर थोड़ा बाउंस रहा है और मुझे ये कंडीशंस काफी पसंद आए हैं। टीम में मेरा रोल ट्राई करना और गुड लेंथ पर गेंदबाजी करना है ताकि गेंद कुछ हरकत करे।"

आपको बता दें कि इंग्लैंड की टीम ने तीसरे टी20 में शानदार तरीके से जीत हासिल की और इस वक्त सीरीज में 2-1 से आगे हैं।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने की खराब फील्डिंग के लिए भारतीय खिलाड़ियों की आलोचना, दिया बड़ा बयान


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...