जोफ्रा आर्चर ने माइकल वॉन को लेकर दी तीखी प्रतिक्रिया, बड़ी वजह आई सामने

Nitesh
जोफ्रा आर्चर
जोफ्रा आर्चर

इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) पर जमकर निशाना साधा है। हाल ही में माइकल वॉन ने टेस्ट क्रिकेट खेलने को लेकर जोफ्रा आर्चर की प्रतिबद्धता पर सवाल उठाए थे और इसके बाद आर्चर ने वॉन को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है।

जोफ्रा आर्चर ने कहा कि माइकल वॉन उन्हें व्यक्तिगत तौर पर नहीं जानते हैं और उन्हें बिल्कुल भी नहीं पता है कि उनकी लाइफ का मोटिवेशन क्या है।

इंग्लैंड टीम में आने के बाद से ही जोफ्रा आर्चर पर लगातार मीडिया और पूर्व दिग्गजों द्वारा सवाल उठाए जाते रहे हैं। हाल ही में भारत के खिलाफ दो टेस्ट मैचों में वो सिर्फ चार ही विकेट ले पाए थे और इसके लिए भी उनकी काफी आलोचना हुई थी।

ये भी पढ़ें: वॉशिंगटन सुंदर के लिए आया बड़ा बयान, 96 पर नॉट आउट रहना आउट होने से बेहतर है

जोफ्रा आर्चर ने माइकल वॉन पर साधा निशाना

डेली मेल में लिखे कॉलम में जोफ्रा आर्चर ने अपनी आलोचना को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा " इस तरह के कमेंट्स जब आते हैं कि आप पूरी तरह प्रतिबद्ध नहीं हैं या फिर ज्यादा अच्छे नहीं हैं तो फिर ऐसा लगता है कि आप 110 पर्सेंट नहीं दे रहे हैं। मुझे ये काफी अजीब लगता है कि लोग पढ़कर अपनी खुद की राय बना लेते हैं। मैंने माइकल वॉन का एक आर्टिकल देखा था जिसमें उन्होंने कहा था "अगर जोफ्रा को टेस्ट क्रिकेट पसंद नहीं है तो फिर इंग्लैंड को पता करना चाहिए कि ऐसा क्यों है।" क्रिकेट को लेकर हमारी कभी बात ही नहीं हुई इसलिए मुझे ये काफी अजीब लगता है। उन्हें नहीं पता है कि मुझे क्या पसंद है। उन्हें ये भी नहीं पता कि मुझे कौन सी चीज प्रोत्साहित करती है।"

ये भी पढ़ें: पूर्व दिग्गज का बयान, भारत के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल खेलना आसान नहीं होगा

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment