Create
Notifications

जॉनी बेयरेस्टो को श्रीलंका दौरे के लिए इंग्लैंड की टेस्ट टीम में मिली जगह

जॉनी बेयरेस्टो
जॉनी बेयरेस्टो
सावन गुप्ता

विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो को जनवरी 2021 में श्रीलंका दौरे के लिए इंग्लैंड टेस्ट टीम में वापस बुलाया गया है। इसी वजह से अब वो इस सीजन के बिग बैश लीग में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। इस वक्त जॉनी बेयरेस्टो साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में बिजी हैं।

श्रीलंका के खिलाफ दोनों टेस्ट मैच की तारीख बिग बैश लीग से टकराएगी और इसी वजह से बेयरेस्टो अब इस मेगा इवेंट में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। पिछले साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बॉक्सिंग डे मुकाबले से ही जॉनी बेयरेस्टो ने कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है। खराब फॉर्म की वजह से उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया लेकिन लिमिटेड ओवर्स की सीरीज में वो लगातार खेलते रहे।

ये भी पढ़ें: AUS vs IND - अगर भारत के टॉप ऑर्डर के गेंदबाज विकेट नहीं निकालेंगे तो फिर ऑलराउंडर्स से कुछ नहीं होगा - आकाश चोपड़ा

बीबीएल में जॉनी बेयरेस्टो मेलबर्न स्टार्स की टीम का हिस्सा थे और उनके बाहर होने से टीम को बड़ा झटका लगा है। जॉनी बेयरेस्टो का ये पहला बिग बैश लीग सीजन था लेकिन अब वो पूरे टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे। अब देखना ये है कि मेलबर्न स्टार्स की टीम उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान करती है या नहीं।

मेलबर्न की टीम में निकोलस पूरन और अफगानिस्तान के जहीर खान दूसरे विदेश प्लेयर हैं। बीबीएल में एक टीम को 3 ही विदेशी खिलाड़ियों को रखने की इजाजत होती है।

जोफ्रा आर्चर को श्रीलंका दौरे के लिए दिया जाएगा रेस्ट

जोफ्रा आर्चर
जोफ्रा आर्चर

तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को श्रीलंका दौरे के लिए आराम दिया जाएगा। इंग्लैंड की टीम इस दौरे के लिए एक बड़ी टीम का ऐलान करने वाली है और इसकी प्रमुख वजह कोरोना को लेकर कई तरह की पाबंदियां हैं। जोस बटलर और बेन फोक्स को भी टीम में जगह मिलने वाली है और मोईन अली के भी वापसी की उम्मीद है।

जोफ्रा आर्चर लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं और इसी वजह से उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में भी रेस्ट दिया जाएगा। इंग्लैंड की टीम नहीं चाहती है कि कोई प्लेयर इंजरी का शिकार हो इसलिए वो खिलाड़ियों के वर्कलोड को मैनेज कर सकें।

ये भी पढ़ें: AUS vs IND - अगर भारतीय टीम विराट कोहली के बिना ऑस्ट्रेलिया को हराती है तब ये काफी बड़ी जीत मानी जाएगी - माइकल क्लार्क


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...