Create
Notifications

जॉनी बेयरेस्टो ने दूसरे वनडे में अपनी धुआंधार बल्लेबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

जॉनी बेयरेस्टो ने जबरदस्त शतक लगाया
जॉनी बेयरेस्टो ने जबरदस्त शतक लगाया
सावन गुप्ता

इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो (Jonny Bairstow) ने भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में अपनी धुआंधार बैटिंग को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। बेयरेस्टो के मुताबिक पहले वनडे में उनकी बैटिंग अच्छी थी लेकिन वो शतक नहीं पूरा कर पाए थे लेकिन इस बार उन्होंने कोई गलती नहीं की।

जॉनी बेयरेस्टो ने जेसन रॉय के साथ अपनी सलामी जोड़ी को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। इसके अलावा उन्होंने भारतीय टीम के दिग्गज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की भी तारीफ की। बेयरेस्टो ने मुकाबले के बाद कहा,

पिछले मुकाबले में शतक नहीं बना पाने से निराश था लेकिन इस बार मैं खुश हूं कि वहां तक पहुंच पाया। हम लोग पिछले मुकाबले की ही तरह सोच रहे थे और गेम प्लान बिल्कुल वही था। बेन स्टोक्स ने जबरदस्त शॉट लगाए और जेसन रॉय ने भी शानदार बल्लेबाजी की। शुरुआत में भारत ने बेहतरीन गेंदबाजी की, खासकर भुवनेश्वर कुमार ने शानदार बॉलिंग की। मेरे और जेसन रॉय के बीच काफी बढ़िया तालमेल है और उम्मीद है कि हम आगे ऐसे ही पार्टनरशिप करते रहेंगे। डीप कवर के ऊपर से जो मैंने शॉट खेला था उसका सबसे ज्यादा लुत्फ मैंने उठाया।

ये भी पढ़ें: 3 प्रमुख खिलाड़ी जिन्हें शामिल करके भारतीय टीम तीसरा वनडे मुकाबला जीत सकती है

जॉनी बेयरेस्टो ने लगाया जबरदस्त शतक

आपको बता दें कि इंग्लैंड ने दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम को बड़े स्कोर के बाद भी 6 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने 50 ओवर में 6 विकेट पर 336 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए इंग्लैंड की टीम ने तेजी से बल्लेबाजी करते हुए 44वें ओवर में ही 4 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

जॉनी बेयरेस्टो ने इंग्लैंड की तरफ से शानदार पारी खेली और बेहतरीन शतक लगाया। उन्होंने 112 गेंद पर 11 चौके और 7 छक्के की मदद से ताबड़तोड़ 124 रन बनाए। बेन स्टोक्स ने जॉनी बेयरस्टो के साथ मिलकर धाकड़ बल्लेबाजी की और भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते हुए तेजी से रन बनाए।

ये भी पढ़ें: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले आईसीसी बड़े नियम में करेगी बदलाव


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...