जोस बटलर का चौंकाने वाला बयान, कहा भारतीय टीम को हमने कम स्कोर पर रोका था

जोस बटलर और सैम करन
जोस बटलर और सैम करन

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के खिलाफ दूसरे वनडे में मिली जीत के बाद इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) ने एक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि 336 का स्कोर ज्यादा बड़ा नहीं था और हमने भारत को कम स्कोर पर रोक दिया।

दरअसल भारतीय टीम ने दूसरे वनडे में पहले बैटिंग करते हुए 336 रनों का विशाल स्कोर बनाया। के एल राहुल और ऋषभ पंत ने जबरदस्त बल्लेबाजी की। हालांकि इंग्लैंड ने इस लक्ष्य को 44वें ओवर में ही हासिल कर लिया और एक आसान जीत दर्ज की। इंग्लैंड की बल्लेबाजी को देखकर ऐसा लग रहा था कि अगर 400 रन भी होते तो शायद कम होते।

ये भी पढ़ें: 3 प्रमुख खिलाड़ी जिन्हें शामिल करके भारतीय टीम तीसरा वनडे मुकाबला जीत सकती है

जोस बटलर का पूरा बयान

जोस बटलर ने मैच के बाद कहा कि जिस तरह से ऋषभ पंत बैटिंग कर रहे थे उसे देखकर लग रहा था कि भारत और ज्यादा बड़ा स्कोर बनाएगा लेकिन हमने ऐसा नहीं होने दिया। उन्होंने कहा,

जिस तरह से सभी प्लेयर्स ने परफॉर्म किया उससे काफी खुश हूं। हमारी गेंदबाजी काफी अच्छी रही और हमने भारत को कम स्कोर पर रोक दिया। मुझे इस बात की खुशी है कि जिस तरह की क्रिकेट खेलने के लिए हम जाने जाते हैं उसी तरह का खेल हमने दिखाया। गेंदबाजों ने भारतीय टीम को कम स्कोर पर रोककर बेहतरीन काम किया। एक समय जब ऋषभ पंत बल्लेबाजी कर रहे थे तो काफी बड़ा स्कोर बनते हुए दिख रहा था और वो हमारे लिए काफी बड़ा विकेट था।

आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज अब 1-1 से बराबर है और तीसरा मुकाबला निर्णायक हो गया है। जो भी टीम इस मुकाबले में जीत हासिल करेगी सीरीज उसके नाम हो जाएगी।

ये भी पढ़ें: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले आईसीसी बड़े नियम में करेगी बदलाव

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now