T20 World Cup में भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले पाकिस्तान को मिला धोखा, पूर्व खिलाड़ी ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

9 जून को होगा भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला (Photo Courtesy: Kamran Akmal Instagram and X)
9 जून को भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होगा (Photo Courtesy: Kamran Akmal Instagram and X)

Kamran Akmal predicts winner of IND vs PAK match: वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले आगामी टी20 वर्ल्ड कप की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। भारतीय टीम (Indian Cricket Team) भी टूर्नामेंट में भाग लेने और दूसरी बार खिताब जीतने के सपने को पूरा करने के लिए अमेरिका पहुंच चुकी है। 2 जून से शुरू होने वाले आईसीसी के इस मेगा इवेंट में भारतीय टीम का पहला मुकाबला 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ होना है।

हालांकि क्रिकेट जगत के सभी फैंस 9 जून का इंतजार कर रहे हैं। दरअसल, इस दिन क्रिकेट जगत का सबसे बड़ा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच में खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला न्यूयॉर्क में खेला जाना है। इस महामुकाबले का इंतजार पूरी दुनिया कर रही है। वहीं भारत और पाकिस्तान की टक्कर के पहले पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी कामरान अकमल ने बड़ी भविष्यवाणी करते हुए बताया कि इस मैच में कौन बाजी मारेगा।

कामरान अकमल ने की बड़ी भविष्यवाणी

अकमल ने इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब का एक सेशन रखा था। इस दौरान एक फैन ने सवाल किया कि भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप में होने वाले मुकाबले में कौन जीत दर्ज करेगा। इस सवाल का जवाब देते हुए कामरान अकमल ने भारतीय टीम का चयन किया। अकमल के जवाब से पाकिस्तानी फैंस जरूर निराश हुए होंगे।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम में बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, शाहीन शाह अफरीदी जैसे कई स्टार खिलाड़ी होने के बावजूद कामरान अकमल ने भारतीय टीम को विजेता क्यों चुना, इसकी वजह सामने नहीं आई है। हालाँकि, यह मुकाबला काफी रोमांचक रहने की उम्मीद है।

बता दें कि पाकिस्तान का टी20 वर्ल्ड कप में भारत के सामने रिकॉर्ड खराब रहा है। दोनों टीमों के बीच अब तक वर्ल्ड कप में 7 मुकाबले खेले गए हैं। जिसमें भारत ने 6 मुकाबले अपने नाम किए हैं। जबकि पाकिस्तान की टीम सिर्फ 1 जीत दर्ज कर पाई है। पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ इकलौती जीत साल 2021 में दर्ज की थी। ऐसे में भारतीय टीम अपने जबरदस्त रिकॉर्ड को और भी बेहतर बनाना चाहेगी। वहीं, पाकिस्तान का प्रयास जोरदार प्रदर्शन के दम पर जीत का होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now