Create
Notifications

केन विलियमसन ने अपनी एल्बो इंजरी को लेकर अपडेट दिया

केन विलियमसन
केन विलियमसन
SENIOR ANALYST
Modified 22 Apr 2021
न्यूज़

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के दिग्गज बल्लेबाज केन विलियमसन (Kane Williamson) ने अपनी इंजरी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मुकाबले में जीत के बाद उन्होंने अपनी चोट को लेकर बयान दिया। विलियमसन के मुताबिक उनकी एल्बो इंजरी अब ठीक है और अब वो अच्छा महसूस कर रहे हैं।

केन विलियमसन एल्बो इंजरी की वजह से बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में भी हिस्सा नहीं ले पाए थे। इसके अलावा आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के पहले तीन मैचों में भी हिस्सा नहीं लिया था।

ये भी पढ़ें: इयोन मोर्गन को टी20 का बेहतर कप्तान नहीं मानते हैं वीरेंदर सहवाग, धोनी से तुलना को लेकर दी प्रतिक्रिया

केन विलियमसन के मुताबिक उनकी चोट ज्यादा गहरी नहीं थी और अब वो काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा,

मेरे एल्बो में थोड़ी बहुत इंजरी थी। अब ये ठीक लग रही है। पहला मैच खेलकर काफी अच्छा लगा। इसके अलावा एक टीम के तौर पर हमने अपने पिछले मैचों से भी सबक लिया। काफी सारी टीमें अपना बेस्ट बैलेंस बनाने का प्रयास कर रही हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को हराकर इस आईपीएल सीजन अपनी पहली जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स की टीम 120 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्नीसवें ओवर में 1 विकेट खोकर 121 रन बनाए और लक्ष्य हासिल कर लिया।

डेविड वॉर्नर ने दी केन विलियमसन को लेकर प्रतिक्रिया

इससे पहले खेले गए तीन मैचों में हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा था। डेविड वॉर्नर इस जीत के बाद काफी खुश नजर आए और मैच के बाद कुछ अहम बातें भी कही। वॉर्नर ने केन विलियमसन को टीम में लेना अहम बताया। केन विलियमसन को लेकर वॉर्नर ने कहा कि गेम को एंकर देने के लिए उनको लाना अहम था और वो स्ट्राइक को रोटेट करते रहे।

ये भी पढ़ें: स्टीफन फ्लेमिंग ने चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Published 22 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now