Create

केन विलियमसन ने आईपीएल और न्यूजीलैंड टीम की कप्तानी में अंतर बताया

केन विलियमसन
केन विलियमसन
सावन गुप्ता

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद और कीवी टीम की कप्तानी में अंतर बताया है। उन्होंने बताया है कि अपने देश की कप्तानी और आईपीएल फ्रेंचाइजी की कप्तानी में क्या अंतर है। दिग्गज भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन से बातचीत में केन विलियमसन ने आईपीएल और न्यूजीलैंड की कप्ताी को लेकर बड़ा बयान दिया।

ये भी पढ़ें: पार्थिव पटेल ने बताया कि विराट कोहली, रोहित शर्मा और एम एस धोनी की कप्तानी में क्या अंतर है

डीआरएस विद अश्विन शो में केन विलियमसन ने इंडियन प्रीमियर लीग की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि पहले उनकी दिलचस्पी सिर्फ आईपीएल देखने में थी और ये देखना था कि ये कितना बड़ा टूर्नामेंट है। ये सबसे बड़ा घरेलू टी20 टूर्नामेंट है। टी20 क्रिकेट उस वक्त नया था और आईपीएल सीखने के लिए एक बहुत ही अच्छा प्लेटफॉर्म था। केन विलियमसन ने कहा कि हमारे लिए भारत में क्रिकेट के लिए इतना जोश और जज्बा देखना वाकई शानदार अनुभव रहा। आईपीएल एक जबरदस्त कम्पटीशन है और इसका स्टैंडर्स काफी ऊंचा है। आईपीएल को देखकर ही अन्य देशों ने अपने यहां टी20 लीग की शुरुआत की।

ये भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने नाथन लियोन और रविचंद्रन अश्विन की तुलना को लेकर दिया बड़ा बयान

केन विलियमसन ने आईपीएल और न्यूजीलैंड की कप्तानी को लेकर दिया बड़ा बयान

केन विलियमसन ने कहा कि आईपीएल और न्यूजीलैंड की कप्तानी करना काफी अलग है। आईपीएल कप्तानी से पहले मुझे नहीं पता था कि क्या करना है लेकिन जैसा कि मैंने कहा कि ये इंडिया का टूर्नामेंट है, इसलिए आपको यहां पर पूरी तरह से अलग कल्चर मिलेगा। सभी टीमें काफी बेहतरीन थीं। हालांकि मेरे लिए सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी करना काफी शानदार रहा। टीम का सपोर्ट स्टाफ हैदराबाद में काफी समय तक रहा और उन्होंने काफी लुत्फ वहां पर उठाया। हम लोग जिस स्टाइल से खेलते हैं, बस उसके हिसाब से हमें चलना था।

ये भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में कप्तानी कर सकते हैं बेन स्टोक्स

आपको बता दें कि जब डेविड वॉर्नर के ऊपर बॉल टैंपरिंग के कारण एक साल का बैन लगा था तब केन विलियमसन ने सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी का जिम्मा संभाला था। 2018 में उन्होंने अपनी कप्तानी में टीम को फाइनल तक पहुंचाया और जबरदस्त बल्लेबाजी भी की।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...