Create
Notifications

केन विलियमसन चोट की वजह से बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर

केन विलियमसन
केन विलियमसन
सावन गुप्ता

न्यूजीलैंड (New Zealand) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) चोट की वजह से बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। विलियमसन को एल्बो इंजरी की शिकायत हुई है और इसी वजह से वो बांग्लादेश सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। उनके बाहर होने से कीवी टीम को एक बड़ा झटका लगा है।

न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी, जिसका पहला मुकाबला 20 मार्च को होगा। इसके बाद दोनों टीमों के बीच 28 मार्च से तीन मैचों की टी20 सीरीज भी खेली जाएगी।

न्यूजीलैंड क्रिकेट के मेडिकल मैनेजर डेल शैकेल ने केन विलियमसन के वनडे सीरीज से बाहर होने की जानकारी दी। उन्होंने कहा,

इस समर केन विलियमसन को एल्बो इंजरी की शिकायत रही है और दुर्भाग्य से ये अभी तक ठीक नहीं हुई है। निश्चित तौर पर वो कड़ी मेहनत कर रहे थे और तीनों ही फॉर्मेट में खेल रहे थे। इसकी वजह से उनके जल्द ठीक होने की संभावना कम हो गई। हमारा मानना है कि अब चोट से उबरने के लिए उन्हें पर्याप्त रेस्ट और रिहैबिलिटेशन की जरुरत है।

ये भी पढ़ें: भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले जोफ्रा आर्चर की इंजरी को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

केन विलियमसन को ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान लगी थी चोट

केन विलियमसन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के दौरान चोट लग गई थी। उनकी ये चोट अभी तक पूरी तरह ठीक नहीं हुई है। मेडिकल मैनेजर ने बताया कि विलियमसन रेस्ट के बाद रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया शुरु कर सकते हैं। उन्होंने कहा,

कितनी जल्द वो ठीक होंगे इसको लेकर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है लेकिन शुरुआत में थोड़े रेस्ट के बाद वो अगले हफ्ते से रिहैबिलिटेशन शुरु कर सकेंगे।

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया की सफलता में कई लोग विराट कोहली के रोल को भूल गए हैं - रवि शास्त्री


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...