Create

"अगर इशान किशन फिट हों तो के एल राहुल को नहीं खेलना चाहिए"

इशान किशन
इशान किशन
reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने पांचवे टी20 मुकाबले के लिए भारतीय टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। माइकल वॉन ने कहा है कि अगर इशान किशन (Ishan Kishan) पूरी तरह फिट रहते हैं तो फिर के एल राहुल (KL Rahul) को ड्रॉप करके उन्हें ही इस मुकाबले में खिलाना चाहिए।

के एल राहुल अभी तक इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं। उन्हें चारों मैचों में मौका मिला लेकिन वो अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। वहीं दूसरी तरफ इशान किशन ने अपने पहले ही टी20 मुकाबले में जबरदस्त तरीके से अर्धशतक जड़ दिया था और टीम को जीत दिलाई थी।

ये भी पढ़ें: 5 दिग्गज भारतीय खिलाड़ी और उनके हमशकल्स, देखकर रह जाएंगे हैरान

माइकल वॉन के मुताबिक इशान किशन को ओपनिंग करना चाहिए

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान माइकल वॉन से टीम इंडिया के सेलेक्शन को लेकर सवाल पूछा गया। इस पर उन्होंने कहा कि अगर इशान किशन खेलने के लिए फिट हैं तो फिर के एल राहुल को बाहर बैठना पड़ेगा। उन्होंने कहा,

के एल राहुल को नहीं खेलना चाहिए, सीधी सी बात है। आपको ये देखना होगा कि इस वक्त बेस्ट प्लेयर कौन है, कौन सा खिलाड़ी इस वक्त सबसे ज्यादा क्लैरिटी और कॉन्फिडेंस के साथ खेल रहा है। इशान किशन पारी की शुरुआत करेंगे।

माइकल वॉन के मुताबिक के एल राहुल को अभी थोड़ा रेस्ट देना सही रहेगा और इशान किशन को रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करनी चाहिए। उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से के एल राहुल को हमेशा के लिए टीम से बाहर नहीं करना चाहिए लेकिन इस वक्त उनका कॉन्फिडेंस उतना अच्छा नहीं है। वो अपनी फॉर्म से जूझ रहे हैं इसलिए इशान किशन को रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआ करनी होगी। मुंबई इंडियंस के ज्यादा खिलाड़ी होंगे।

आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज का पांचवा मुकाबला आज खेला जाएगा। दोनों ही टीमें सीरीज में इस वक्त 1-1 से बराबरी पर हैं और इसी वजह से ये मुकाबला काफी रोमांचक होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें: 2 खिलाड़ी जिन्हें पांचवे टी20 मुकाबले के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में जगह मिलनी चाहिए


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...