Hindi Cricket News: बेन स्टोक्स को लेकर केएल राहुल ने दी बड़ी प्रतिक्रिया, आईपीएल का भी हुआ जिक्र 

बेन स्टोक्स और केएल राहुल
बेन स्टोक्स और केएल राहुल

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर चल रहे और आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से ओपनिंग करने वाले भारतीय खिलाड़ी केएल राहुल ने बेन स्टोक्स को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इंग्लैंड के बेहतरीन आलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स को लेकर कहा है कि यह हमारे लिए बहुत ही सौभाग्य की बात होगी कि वह आईपीएल में हमारी टीम की ओर से खेलें। गौरतलब है कि आईपीएल के इतिहास में बेन स्टोक्स बेहद सफल खिलाड़ी रहे हैं।

स्टोक्स के बारे में केएल राहुल ने के एक इवेंट के दौरान कहा, "वह गेंदबाजी कर सकते हैं, वह एक अभूतपूर्व क्षेत्ररक्षक हैं, वह पहले भी वहां खेल चुके हैं और उन्होंने जिन टीमों के लिए भी खेला है, उन पर काफी गहरा प्रभाव छोड़ा है। मुझे उम्मीद है कि वह मेरी टीम की ओर से खेल सकते हैं और उन्हें अपनी टीम में शामिल करना मेरे लिए सौभाग्य की बात होगी।"

इस इवेंट के दौरान राहुल ने कई अन्य मुद्दों पर बात करते हुए चोटिल भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि बुमराह एक विलक्षण प्रतिभा हैं और मुझे अपने देश की ओर से खेलने से पहले भी उनके साथ खेलने का अवसर और सौभाग्य मिला है। हमने जूनियर लेवल पर एक ही टीम की ओर से क्रिकेट खेला है। वह एक ऐसे व्यक्ति हैं, जो हमेशा क्रिकेट के प्रति समर्पित और दृढ़ हैं।

यह भी पढ़ें: सौरव गांगुली ने चुने दुनिया के दो बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज

फिलहाल जसप्रीत बुमराह लोअर बैक में चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं और वह इसकी वजह से बांग्लादेश के साथ होने वाली सीरीज में भी नहीं खेल पाएंगे। दूसरी तरफ बेन स्टोक्स आईपीएल में बेहद सफल खिलाड़ी रहे हैं, उन्होंने अभी तक खेले गए आईपीएल के तीन सीजन में कुल 635 रन बनाए हैं और इसके साथ ही 26 विकेट भी अपने नाम किए हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़