Create
Notifications

कुमार संगकारा ने IPL में जोफ्रा आर्चर के वापसी की उम्मीद जताई 

जोफ्रा आर्चर
जोफ्रा आर्चर
SENIOR ANALYST
Modified 12 Apr 2021
न्यूज़

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट कुमार संगकारा (Kumar Sangakkara) ने आईपीएल (IPL) में जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) की वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया है। संगकारा के मुताबिक वो नहीं चाहते हैं कि जोफ्रा आर्चर कोई जल्दबाजी करें। इंग्लैंड और फ्रेंचाइज के लिए यही सही है कि वो पूरी तरह से रिकवर होकर ही लौटें। संगकारा ने हालांकि उम्मीद जताई कि जोफ्रा आर्चर आईपीएल 2021 के कुछ मैचों में जरुर हिस्सा लेंगे।

जोफ्रा आर्चर हाल ही में भारत दौरे पर इंजरी का शिकार हो गए थे और इसके बाद वो आईपीएल से बाहर हो गए थे। इस साल टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है और इसलिए इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड भी उनको लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है।

ये भी पढ़ें: वीरेंदर सहवाग ने मनीष पांडे पर उठाए सवाल, धीमी बल्लेबाजी को लेकर दी प्रतिक्रिया

कुमार संगकारा ने कहा कि आईपीएल ऑक्शन में जाने से पहले उनके दिमाग में प्लेयर्स की इंजरी को लेकर चिंता थी। लेकिन उस वक्त आर्चर इंग्लैंड के लिए खेल रहे थे, ऐसे में उम्मीद थी कि वो आईपीएल में भी खेलेंगे लेकिन इसके बाद वो अचानक चोटिल होकर बाहर हो गए।

जोफ्रा आर्चर का ना होना टीम के लिए बड़ा झटका है - कुमार संगकारा

कुमार संगकारा के मुताबिक जोफ्रा आर्चर के बाहर होने से टीम को बड़ा झटका लगा है। उन्होंने इस बारे में कहा,

हमें पूरी तरह उम्मीद है कि वो आईपीएल के कुछ मैचों में हिस्सा जरुर लेंगे। शुरुआत में उनका उपलब्ध ना होना हमारे लिए बड़ा झटका है। क्योंकि हमारी प्लानिंग काफी कुछ उनके ऊपर भी निर्भर थी। जब आखिरी मिनट में इतना बड़ा प्लेयर बाहर होता है तो उससे काफी फर्क पड़ता है। खासकर अगर जोफ्रा आर्चर की क्वालिटी वाला प्लेयर हो तो काफी असर पड़ता है।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी ने संकेत दिए कि ये उनका आखिरी IPL सीजन हो सकता है

Published 12 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now