Create

काइल जैमिसन ने बताया कि IPL में विराट कोहली के साथ वास्तव में गेंदबाजी को लेकर क्या बात हुई थी

काइल जैमिसन और विराट कोहली
काइल जैमिसन और विराट कोहली

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमिसन (Kyle Jamieson) ने उन खबरों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है जिसमें कहा गया था कि आईपीएल (IPL) के दौरान उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) को गेंदबाजी करने से मना कर दिया था। अब काइल जैमिसन ने बताया है कि उस वक्त वास्तव में दोनों प्लेयर्स के बीच क्या बातचीत हुई थी।

दरअसल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दौरान ये खबरें निकलकर सामने आई थीं कि विराट कोहली ने आईपीएल में काइल जैमिसन की गेंदबाजी के खिलाफ प्रैक्टिस की बात कही थी। लेकिन जैमिसन ने ड्यूक बॉल से उन्हें बॉलिंग करने से मना कर दिया था।

ये भी पढ़ें: दक्षिण अफ्रीका ने रोमांचक मुकाबले में वेस्टइंडीज को 1 रन से हराया, क्विंटन डी कॉक की धुआंधार पारी

काइल जैमिसन ने बताया कि उस दौरान क्या हुआ था

वहीं अब काइल जैमिसन ने बताया है कि वास्तव में उस दौरान दोनों खिलाड़ियों के बीच क्या बातचीत हुई थी। स्पोर्टिंग न्यूज से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि जिस तरह से बातचीत को बढ़ा-चढ़ाकर बताया गया है वैसा कुछ भी नहीं था।

नहीं इतना ज्यादा कुछ नहीं था। मेरे हिसाब से डेन क्रिस्चियन ने एक अच्छी स्टोरी बनाने के लिए इसमें मिर्च-मसाला लगा दिया है। आईपीएल की शुरूआत में हम लोग आने वाले क्रिकेट और इंग्लैंड दौरे के बारे में बात कर रहे थे। इस दौरान मैंने कहा कि मेरे पास ड्यूक बॉल है और विराट कोहली के पास भी कुछ ड्यूक बॉल थे। उन्होंने मुझसे यही कहा था कि अगर हम ट्रेनिंग करना चाहें तो कर सकते हैं। लेकिन इस तरह से कोई बात नहीं थी कि मुझे उन्हें गेंदबाजी करनी थी।

आपको बता दें कि काइल जैमिसन ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने दोनों ही पारियों में विराट कोहली का विकेट चटकाया।

ये भी पढ़ें: काइल जैमिसन ने प्रमुख टी20 लीग में खेली धुआंधार पारी, मोहम्मद नबी की टीम ने हासिल की जीत

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment