Create
Notifications

मयंक अग्रवाल ने इंग्लैंड से शेयर की अपनी तस्वीरें, क्रिस गेल ने दी प्रतिक्रिया

मयंक अग्रवाल
मयंक अग्रवाल
Nitesh
ANALYST

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के युवा बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) इस वक्त इंग्लैंड दौरे पर हैं। वो भारतीय टेस्ट टीम के साथ वहां पर गए हुए हैं। हाल ही में मयंक अग्रवाल ने साउथैम्प्टन से अपनी तस्वीरें शेयर की। उनकी इस तस्वीर पर पंजाब किंग्स के उनके साथी खिलाड़ी और विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

मयंक अग्रवाल अपनी इस तस्वीर में हाथ में कॉफी लिए हुए हैं। उनके चेहरे पर स्माइल है और वो विक्ट्री सिंबल भी दे रहे हैं। क्रिस गेल ने उनकी इस तस्वीर पर शानदार प्रतिक्रिया दी। उन्होंने भी जीत की इमोजी शेयर की।

ये भी पढ़ें: "विराट कोहली, एम एस धोनी और एबी डीविलियर्स को क्लीन बोल्ड करना मेरी बड़ी उपलब्धि है"

मयंक अग्रवाल और क्रिस गेल पंजाब किंग्स की तरफ से खेलते हैं

मयंक अग्रवाल और क्रिस गेल दोनों ही आईपीएल में पंजाब किंग्स की टीम का हिस्सा हैं। हालांकि टीम का प्रदर्शन 2021 के सीजन में उतना अच्छा नहीं रहा। कई मुकाबलों में पंजाब को हार झेलनी पड़ी। वो आठ में से केवल तीन ही मुकाबले जीत सके।

कोरोना वायरस की वजह से आईपएल को 29 मैचों के बाद स्थगित करना पड़ा था। हालांकि अब बचे हुए मुकाबलों का आयोजन सितंबर में यूएई में होगा।

भारतीय क्रिकेट टीम की अगर बात करें तो इंग्लैंड में उन्हें कुल मिलाकर छह टेस्ट मुकाबले खेलने हैं। सबसे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ साउथैम्प्टन में उन्हें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में हिस्सा लेना है। ये मुकाबला 18 जून से खेला जाएगा। इसके बाद इंग्लिश टीम के खिलाफ भारत को 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी इस वक्त साउथैम्प्टन में ही हैं और वहीं पर अपनी प्रैक्टिस कर रहे हैं। कई भारतीय खिलाड़ी वहां से अपनी तस्वीरें शेयर कर चुके हैं। कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भी सोशल मीडिया पर अपनी पिक शेयर की थी।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के प्रमुख खिलाड़ी को इंटरनेशनल क्रिकेट से किया गया सस्पेंड, बड़ी वजह आई सामने

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now