Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Hindi Circket News - माइकल हसी ने विरोधी खिलाड़ियों की ऑलटाइम टेस्ट इलेवन का किया ऐलान, तीन भारतीय खिलाड़ी शामिल 

माइकल हसी
माइकल हसी
EXPERT COLUMNIST
Modified 01 May 2020, 17:25 IST
न्यूज़
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज माइकल हसी ने हाल ही में विरोधी खिलाड़ियों की ऑलटाइम इलेवन को चुना है। इस टीम में भारत से तीन दिग्गज खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। गौर करने वाली बात यह है कि इस टीम में भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नहीं हैं। भारत की तरफ से इस टीम में वीरेंदर सहवाग, सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली शामिल हैं।

माइकल हसी ने "The Unplayable Podcast" में अपनी ऑलटाइम इलेवन में उन्हीं खिलाड़ियों को चुना है, जिनके खिलाफ वो टेस्ट क्रिकेट खेले हैं। माइकल हसी ऑस्ट्रेलिया के लिए 2005 से 2013 तक टेस्ट क्रिकेट खेले हैं।

यह भी पढ़ें: भारत के लिए वनडे अंतर्राष्ट्रीय में शतक जड़ने वाले बल्लेबाजों की पूरी लिस्ट

वीरेंदर सहवाग और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ को हसी ने अपनी टीम के सलामी बल्लेबाजों के तौर पर चुना है। तीन नंबर पर उन्होंने वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा को रखा है, तो 4 और 5 नंबर भारत के सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली को जगह दी गई है। माइकल हसी की टीम में ऑलराउंडर के तौर पर जैक्स कैलिस हैं, तो विकेटकीपर के तौर पर उन्होंने श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगाकारा को रखा है।

माइकल हसी की टीम में एकमात्र स्पिनर मुथैया मुरलीधरन हैं, तो तेज गेंदबाजों के तौर पर उन्होंने डेल स्टेन, मोर्ने मोर्केल और जेम्स एंडरसन को जगह दी है। हसी ने साफ किया कि उनके लिए महेंद्र सिंह धोनी को नहीं चुनना काफी मुश्किल फैसला था, लेकिन कुमार संगाकारा का इम्पैक्ट क्रिकेट के सबसे बड़े प्रारूप में काफी ज्यादा रहा, इसी वजह से उन्हें टीम में शामिल किया।

माइकल हसी की ऑलटाइम विरोधियों खिलाड़ियों की टेस्ट इलेवन इस प्रकार है:

वीरेंदर सहवाग, ग्रीम स्मिथ, ब्रायन लारा, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, जैक्स कैलिस, कुमार संगाकारा (विकेटकीपर), मुथैया मुरलीधरन, डेल स्टेन, मोर्ने मोर्केल और जेम्स एंडरसन।

Published 01 May 2020, 17:25 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit