Create
Notifications

माइकल वॉन ने भारत के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों से जॉनी बेयरेस्टो को बाहर किए जाने पर जताई नाराजगी

जॉनी बेयरेस्टो
जॉनी बेयरेस्टो
SENIOR ANALYST
Modified 25 Jan 2021
न्यूज़

भारत (Indian Cricket Team) के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए चुनी गई इंग्लैंड टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो (Jonny Bairstow) का नाम नहीं हैं और इससे पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने नाराजगी जताई है। माइकल वॉन के मुताबिक लोगों को समझ ही नहीं आ रहा है कि ऐसा क्यों किया गया।

माइकल वॉन ने अपने ट्विटर हैंडल पर जॉनी बेयरेस्टो को नहीं शामिल किए जाने को लेकर प्रतिक्रियाएं दीं। उन्होंने कहा,

इंग्लैंड की टॉप - 3 का इकलौता ऐसा प्लेयर जो उपमहाद्वीप की पिचों पर काफी अच्छी तरह से खेलता है उसे दुनिया की बेस्ट टीम के खिलाफ पहले दो मैचों के लिए रेस्ट दे दिया गया है। दुनिया अधिकारिक तौर पर पागल है।

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें रिलीज करके उनकी टीमों ने काफी सही फैसला लिया

इंग्लैंड की टीम इस वक्त श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। पहले टेस्ट मैच में जॉनी बेयरेस्टो ने 47 और नाबाद 35 रन बनाए थे। इंग्लैंड ने श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट मैच अपने नाम किया था। इस सीरीज के बाद इंग्लिश टीम का सामना भारतीय टीम से होगा जो हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को उन्हीं के घर में 2-1 से हराकर लौटे हैं।

ये भी पढ़ें: रिलीज किए गए 3 खिलाड़ी जिनके लिए काफी महंगी बोली लग सकती है

भारतीय टीम के प्रमुख खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी के बावजूद जिस तरह से इन प्लेयर्स ने परफॉर्म किया वो वाकई काबिलेतारीफ है। इंग्लैंड सीरीज के लिए उनके हौंसले काफी बुलंद होंगे। आपको बता दें इंग्लैंड टीम में कुल 16 सदस्यों को रखा गया है। जॉनी बेयरस्टो, सैम करन और मार्क वुड को आराम दिया गया है। वहीं सीरीज का पहला मैच खेलने के बाद जोस बटलर वापस इंग्लैंड लौट जाएंगे।

इंग्लैंड की पूरी टीम इस प्रकार है

जो रूट, जोफ्रा आर्चर, मोईन अली, जेम्स एंडरसन, डॉम बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, जैक क्रॉली, बेन फॉक्स, डैन लॉरेंस, जैक लीच, बेन स्टोक्स, ऑली स्टोन, क्रिस वोक्स।
Published 24 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now