Create
Notifications

माइकल वॉन ने बताया कि किस भारतीय बल्लेबाज के पास वीरेंदर सहवाग जैसी क्षमता है

वीरेंदर सहवाग
वीरेंदर सहवाग
Nitesh
ANALYST
Modified 05 Feb 2021
न्यूज़

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने दिग्गज भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। माइकल वॉन ने ऋषभ पंत की तुलना भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग से की है। उन्होंने कहा कि ऋषभ पंत भारत के लिए वीरेंदर सहवाग जैसी चीज ही कर सकते हैं। वॉन ने ये भी कहा कि पंत गलतियां जरुर करेंगे लेकिन वो भारत को मैच भी जिताएंगे।

माइकल वॉन के मुताबिक ऋषभ पंत के पास छठे नंबर पर बैटिंग करते हुए किसी भी गेंदबाजी क्रम को तहस-नहस करने की क्षमता है। उन्होंने कहा कि पंत पूर्व दिग्गज सहवाग के अंदाज में ही बैटिंग करते हैं। ऋषभ पंत उसी तरह गेंदबाजों के मन में खौफ पैदा कर सकते हैं जैसे वीरेंदर सहवाग अपने जमाने में करते थे।

ये भी पढ़ें: 3 गेंदबाज जिन्होंने अपने आईपीएल करियर की आखिरी गेंद पर विकेट लिए हैं

वीरेंदर सहवाग की तरह ऋषभ पंत भी गेंदबाजों के मन में खौफ पैदा कर सकते हैं - माइकल वॉन

स्काई स्पोर्ट्स की खबर के मुताबिक माइकल वॉन ने कहा "वीरेंदर सहवाग विरोधी टीम के गेंदबाजों के मन में एक खौफ पैदा करते थे। ऋषभ पंत के पास भी छठे नंबर पर बैटिंग करते हुए उसी तरह की चीजें करने की क्षमता है। वो गलतियां करेंगे और कम स्कोर पर भी आउट होंगे लेकिन वो ऐसे प्लेयर हैं जो अकेले दम पर मैच जिताने की क्षमता रखते हैं।"

माइकल वॉन के मुताबिक ऋषभ पंत और इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को खेलते हुए देखने में काफी मजा आता है। उन्होंने कहा " बेन स्टोक्स और ऋषभ पंत की बैटिंग देखकर काफी मजा आता है। जब पंत बैटिंग के लिए जाते हैं तब मैं उन्हें जरुर देखता हूं। इस वक्त जिस एनर्जी और आनंद के साथ वो खेलते हैं अगर उसी तरह खेलते रहे तो फिर वो विरोधी टीमों के सामने दिक्कत जरुर पैदा करेंगे।"

ये भी पढ़ें: मार्नस लैबुशेन ने आईपीएल 2021 के ऑक्शन में उपलब्ध रहने के दिए संकेत

Published 05 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now