Create
Notifications

मिचेल स्टार्क ने जोस बटलर को रोकने की जरूरत बताई

Australia Inter-Squad Warm Up Match
Australia Inter-Squad Warm Up Match
निरंजन

मिचेल स्टार्क ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच के लिए रणनीति में बदलाव लाने की सलाह दी है। मिचेल स्टार्क ने कहा है कि इंग्लैंड के ओपनर बल्लेबाज जोस बटलर को रोकना होगा। मिचेल स्टार्क ने जोस बटलर को एक ताकतवर खिलाड़ी बताया है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट के हवाले से मिचेल स्टार्क ने कहा है कि हम तीसरे टी20 और वनडे सीरीज के लिए जोस बटलर के खिलाफ योजना बनाएंगे। लगातार दो मैचों से कोई खिलाड़ी रन बना रहा है, तो वह शक्तिशाली खिलाड़ी है।

यह भी पढ़ें:3 भारतीय दिग्गज जो आईपीएल में सफल नहीं हो पाए

मिचेल स्टार्क सफल नहीं रहे हैं

इंग्लैंड के खिलाफ पिछले दोनों टी20 मैचों के दौरान मिचेल स्टार्क अंतिम एकादश का हिस्सा रहे हैं लेकिन उनका प्रदर्शन ख़ास नहीं रहा है। स्टार्क भी जोस बटलर को रोकने में नाकाम रहे हैं। पहले टी20 मैच में मिचेल स्टार्क ने 3 ओवर में 30 रन दिए और उन्हें कोई सफलता नहीं मिली। दूसरे मैच में उन्होंने 4 ओवर में 25 रन देकर 1 विकेट हासिल किया। स्टार्क नई गेंद के साथ इंग्लैंड को कुछ शुरुआती झटके देने में सफल रहेंगे, तो कंगारू टीम के लिए कुछ बात बन सकती है।

Australia Nets Session
Australia Nets Session

इंग्लैंड ने पहले टी20 में ऑस्ट्रेलिया को 2 रन के करीबी अंतर से हरा दिया था। इसके बाद दूसरे टी20 में उन्हें 6 विकेट से पराजय मिलने के साथ ही सीरीज भी गंवानी पड़ी है। जोस बटलर ने दूसरे टी20 में नाबाद 77 रन की पारी खेली और टीम को छक्के से जीत दिलाई।

जोस बटलर ने टीम की जीत के बाद कहा कि टॉप तीन में बल्लेबाजी करना सबसे अच्छी जगह है और मैं इसमें बल्लेबाजी करके काफी खुश हूँ। इंग्लैंड को आठ या नौ खिलाड़ी ऐसे मिले हैं जो शीर्ष तीन में बल्लेबाजी करने में सक्षम हैं।

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज खत्म होने के बाद तीन वनडे मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...