Create
Notifications

अगर रोहित शर्मा और विराट कोहली पीएसएल में खेलें तो ये काफी शानदार होगा - मोहम्मद आमिर

मोहम्मद आमिर
मोहम्मद आमिर
Nitesh

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मोहम्मद आमिर ने कहा है कि अगर विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज भारतीय खिलाड़ी पाकिस्तान सुपर लीग का हिस्सा हों तो ये काफी अच्छी बात होगी।

मोहम्मद आमिर के मुताबिक भारत और पाकिस्तान के क्रिकेटरों को पॉलिटिक्स को एक किनारे रखकर दोनों देशों की लीग में खेलना चाहिए। आमिर ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाड़ी आईपीएल में खेलें और भारतीय प्लेयर पाकिस्तान सुपर लीग में खेलें।

पाकिस्तान क्रिकेट के साथ इंटरव्यू में मोहम्मद आमिर से पूछा गया कि क्या वो पीएसएल में रोहित शर्मा और विराट कोहली को गेंदबाजी करना पसंद करेंगे। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा "मैंने हमेशा कहा है कि क्रिकेट हो या फिर कोई और स्पोर्ट उसे पॉलिटिक्स से अलग रखना चाहिए। मुझे बेहतरीन बल्लेबाजों के खिलाफ गेंदबाजी करना पसंद है और उन्हें मैं जरुर पीएसएल में बॉलिंग करना चाहुंगा।"

ये भी पढ़ें: 3 क्रिकेटर जिन्हें भारतीय टीम की तरफ से लंबे समय तक खेलने का मौका मिलना चाहिए था

मोहम्मद आमिर के मुताबिक दोनों देशों के खिलाड़ियों को एक दूसरे की लीग में खेलना चाहिए

मोहम्मद आमिर ने कहा कि अगर भारत और पाकिस्तान के क्रिकेटर एक दूसरे की लीग में खेलते हैं तो फिर इससे दोनों देशों के खिलाड़ियों को फायदा होगा। उन्होंने कहा " चाहे पीएसएल हो या फिर आईपीएल हो जिस तरह का एक्सपोजर और क्वालिटी ऑफ क्रिकेट यहां पर होता है उससे दोनों देशों के प्लेयर्स को फायदा होगा।"

आपको बता दें कि 2008 के बाद से ही पाकिस्तानी खिलाड़ी आईपीएल में नहीं खेले हैं। वहीं भारतीय खिलाड़ियों ने भी पीएसएल में कभी नहीं खेला है। कई पाकिस्तानी दिग्गजों का मानना है कि भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों को एक दूसरे की लीग में खेलना चाहिए। हालांकि भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज भी नहीं खेली जाती है। केवल आईसीसी टूर्नामेंट्स में ही दोनों देश एक दूसरे के आमने - सामने होते हैं।

ये भी पढ़ें: भारत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वीवीएस लक्ष्मण की 5 बेहतरीन पारियां


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...