Hindi Cricket News: एमएस धोनी ने लेह में बच्चों के साथ खेला क्रिकेट

महेंद्र सिंह धोनी
महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों लद्दाख में भारतीय आर्मी के साथ मौजूद हैं। हालांकि भारतीय आर्मी में उनकी सेवा की अवधि 15 अगस्त को ही समाप्त हो गई थी लेकिन वह अभी भी वहां बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर धोनी की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह कुछ बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

हालांकि इस दौरान ले. कर्नल महेंद्र सिंह धोनी अपनी आर्मी यूनिफॉर्म में ही थे। यह तस्वीर लेह की बताई जा रही है, जहां पर वह एक बास्केटबॉल कोर्ट पर कुछ बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर को आईपीएल में धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है "अलग मैदान, अलग खेल, लेह।" धोनी इस फोटो में गेंद पर शॉट मारते हुए दिख रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी ने लद्दाख में क्रिकेट अकादमी खोलने का भी वादा किया है। बताते चलें कि इससे पहले भी महेंद्र सिंह धोनी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं, जिसमें वह कभी अपने जूतों को पॉलिश करते हुए दिख रहे हैं, तो कभी वॉलीबॉल खेलते हुए दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Hindi Cricket News: माइक हेसन का नाम गलत लिखने पर ट्रोल हुई कपिल देव की अध्यक्षता वाली सीएसी, ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाएं

महेंद्र सिंह धोनी ने वेस्टइंडीड दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम में शामिल न होकर भारतीय आर्मी ज्वाइन करने का फैसला लिया था। जिसके बाद उन्होंने 30 जुलाई को टैरिटोरियल आर्मी-106 बटालियन (पैरा) के साथ अपनी सेवा शुरू कर दी थी और इस दौरान उन्हें 15 अगस्त तक जम्मू-कश्मीर में ही रहना था। हालांकि अब उनकी सेवा की अवधि तो समाप्त हो गई है लेकिन वह लद्दाख में भारतीय आर्मी के साथ बने हुए हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now