Create
Notifications

देवदत्त पडिक्कल के भविष्य में भारतीय टीम की तरफ से खेलने को लेकर आया बड़ा बयान

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
सावन गुप्ता

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के युवा सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) के भविष्य में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की तरफ से खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। चयन समिति के पूर्व अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने पडिक्कल को लेकर बड़ा बयान दिया है।

एमएसके प्रसाद के मुताबिक देवदत्त पडिक्कल फ्यूचर में भारतीय टीम के स्टार हो सकते हैं लेकिन उन्हें टीम में आने के लिए अभी थोड़ा वक्त लगेगा। स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ खास इंटरव्यू में एमएसके प्रसाद ने कहा,

टेस्ट फॉर्मेट में आने के लिए देवदत्त पडिक्कल को थोड़ा समय लगेगा। वो निश्चित तौर पर भविष्य के स्टार हैं। इसमें कोई शक ही नहीं है। लेकिन अगर आप लंबे प्रारूप में उन्हें देखना चाहते हैं तो शायद उन्हें एक साल या फिर और डोमेस्टिक क्रिकेट में खेलना होगा।

ये भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने IPL के विदेशी खिलाड़ियों से सजी प्लेइंग इलेवन का किया चयन

देवदत्त पडिक्कल ने IPL में अपने परफॉर्मेंस से सबको प्रभावित किया है

आपको बता दें कि देवदत्त पडिक्कल ने आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन किया है। अभी तक उन्होंने दो सीजन आईपीएल के खेले हैं और इस दौरान उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। पिछले सीजन उन्होंने अपने डेब्यू आईपीएल में ही 400 से ज्यादा रन बना दिए थे और ऐसा करने वाले वो आईपीएल इतिहास के केवल दूसरे बल्लेबाज थे। वहीं इस आईपीएल सीजन भी वो अच्छी लय में दिखे। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने अपने आईपीएल करियर का पहला शतक जड़ा।

देवदत्त पडिक्कल ने आईपीएल में जिस तरह का प्रदर्शन किया है उसके बाद से उन्हें इंडियन टीम में शामिल किए जाने की चर्चा तेज हो गई है। हालांकि भारतीय टीम के पास अभी एक से बढ़कर एक सलामी बल्लेबाज मौजूद हैं। ऐसे में देवदत्त पडिक्कल को शायद अभी और इंतजार करना पड़े।

ये भी पढ़ें: मुझे नहीं लगता है कि इस साल IPL का आयोजन कराना संभव होगा, इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी का बयान


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...